पत्रकारों द्वारा सैनिटाइजर से धुलवाया जा रहा हाथ - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

25 मार्च 2020

पत्रकारों द्वारा सैनिटाइजर से धुलवाया जा रहा हाथ

मधेपुरा 

जिले में भी कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी है. इसके तहत लोगों से सावधानी बरतने के लिए अपील की जा रही है. बुधवार को ऑल इंडियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन (आईरा) से जुड़े पत्रकारों ने खबर संलग्न के साथ-साथ जिला प्रशासन के लोगों के साथ आम जनों को भी सैनिटाइजर करवाते नजर आए.

आईरा जिलाध्यक्ष मुरारी कुमार सिंह ने बताया कि यह प्रक्रिया आने वाले दिनों में भी जारी रहेगी. हालांकि नगर में अभी एक भी केस कोरोना वायरस से जुड़ा नहीं आया है फिर भी एहतियात बरती जा रही है. कोरोना वायरस के इंफेक्शन से बचने के लिए लोगों को जागरूक करने की जिम्मेदारी पत्रकार की भी बनता है.

यही कारण है कि आईरा से जुड़े पत्रकार जहां भी खबर संलग्न करने जाते हैं वहां मौजूद लोगों को सैनिटाइजर करते हैं और उन्हें  वायरस के प्रति सतर्क रहने की हिदायत देते हैं. जिलाध्यक्ष ने आम जनों से अपील की कि संक्रमण से बचने के लिए अपने हाथ सैनिटाइजर या क्लीनिकल स्प्रिट से साफ रखें, नहीं मिलने पर साबुन या डिटर्जेंट पाउडर से भी हाथ धुल सकते हैं.


गरम पानी पीते रहे जिससे बचाव किया जा सके. इस दौरान बुधवार को शहर के विभिन्न चौक चौक चौराहों पर तैनात पुलिस बल एवं जिला प्रशासन के लोगों को आईरा के जिला सचिव रविकांत कुमार, जिला महासचिव सुनीत साना, सदस्य दिलखुश कुमार सहित अन्य सदस्यों ने सैनिटाइजर करवाया.

Post Bottom Ad

Pages