विपदा की इस घड़ी में जिला प्रशासन व सरकार के साथ खड़ी है संस्था - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

24 मार्च 2020

विपदा की इस घड़ी में जिला प्रशासन व सरकार के साथ खड़ी है संस्था

मधेपुरा
कोरोना वायरस को लेकर पूरा बिहार हाई अलर्ट पर है. इन सबके बीच सांस्कृतिक एवं सामाजिक गतिविधियों को बढ़ावा देनेवाली संस्था प्रांगण रंगमंच के रंगकर्मियों ने शहर में घूम-घूमकर जिला प्रशासन एवं आमजनों के बीच स्वयं निर्मित मास्क एवं डिटॉल साबुन का वितरण किया.

इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रांगण रंगमंच के कार्यकारी सदस्य अक्षय कुमार "सोनू" ने बताया कि यह मास्क उनकी मित्र मधेपुरा आजाद नगर निवासी कविता पूनम द्वारा बनाया गया है.  इन्हें प्रांगण रंगमंच के सहयोग से जरूरतमंद लोगों के बीच वितरण किया गया. साथ ही उन्होंने कहा कि मास्क जिला प्रशासन के कर्मियों के बीच भी बांटा गया.

जहां पूरे देश में कोरोना वायरस से महामारी फैली हुई है. वहीं पुलिस प्रशासन एवं जिला प्रशासन के कर्मी अपनी जान की परवाह किए बिना आम पब्लिक की सेवा में दिन-रात लगे हुए हैं. ऐसी परिस्थिति में हमारा कर्तव्य बनता है कि हम उनका सहयोग करें और उनके कदम से कदम मिलाकर चलें ताकि इस खतरनाक वायरस पर पूरे देशवासी विजय पा सकें.

प्रांगण रंगमंच के सचिव अमित आनंद ने बताया कि कविता पूनम के द्वारा स्वयं निर्मित लगभग 150 मास्क एवं 150 डिटॉल साबुन का वितरण किया गया. उन्होंने बताया कि और हजारों मास्क निर्मित किया जा रहा है. मास्क निर्मित होते ही जल्द शहरवासियों के बीच घूम-घूमकर निःशुल्क वितरण किया जाएगा. जिससे हमारा जिला इस खतरनाक वायरस के प्रभाव में ना आ सके.


प्रांगण रंगमंच के कार्यक्रम पदाधिकारी व गायक सुनीत साना ने बताया कि कोरोना महामारी से बचाव हेतु संस्था द्वारा मदद व सहयोग के लिए प्राँगण रंगमंच के सभी पदाधिकारी एवं सदस्यगण हमेशा तैयार हैं. हमसबों से जहाँ तक हो सकेगा जरूरतमन्दों के बीच जाकर उन्हें मास्क और साबुन उपलब्ध कराएंगे और उनकी हरसंभव मदद करेंगे.

विपदा की इस घड़ी में प्रांगण रंगमंच जिला प्रशासन व सरकार के साथ खड़ी है. मौके पर अर्णव कुमार "मोनू", गणेश पीटर, प्रिंस, प्रतीक, प्रेम का महत्वपूर्ण योगदान रहा.

Post Bottom Ad

Pages