धारदार हथियार से वृद्ध किसान की हत्या, मामला दर्ज - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

30 जनवरी 2021

धारदार हथियार से वृद्ध किसान की हत्या, मामला दर्ज

डेस्क: आलमनगर के रतवारा सहायक थाना क्षेत्र में धारदार हथियार से एक वृद्ध किसान की हत्या कर दी गई. हालांकि हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक किसान की पहचान किशनपुर-रतवारा पंचायत के भवानीपुर बासा वार्ड 13 के 62 वर्षीय सिकेंद्र सिंह के रूप में की गई है.

घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि गुरुवार को अठगामा गांव के एक व्यक्ति के साथ उसके जमीन रजिस्ट्री में सिकेंद्र सिंह उदाकिशुनगंज गया हुआ था. जहां से लौटने के दौरान गांव से करीब 500 गज पहले घटना को अंजाम दिया गया. बताया गया कि गुरुवार की रात करीब आठ बजे अठगामा से घर जाने के दौरान बीच बहियार में घात लगाए लोगों ने धारदार हथियार का प्रहार कर घटना को अंजाम दिया है.  
धारदार हथियार के प्रहार से मृतक का सिर बुरी तरह जख्मी हो गया. मृतक किसान के बाएं हाथ का उंगली भी कटा मिला. घटना की जानकारी तब हुई जब मृतक किसान करीब डेढ़ घंटा पूर्व परिजनों को फोन पर अठगामा से घर आने की बात कही, लेकिन देर तक घर आने में काफी विलंब देख मृतक के पुत्र ने उसे ढूंढने के लिए घर से निकला. 

परिजनों ने दोनों गांव के बीच बहियार से गुजरी सड़क पर बहियार के बीच सड़क पर लेटा किसान का शव मिला. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. वृद्ध किसान की हत्या की सूचना पर थानाध्यक्ष रामनिवास चौधरी दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया और शव को अपने कब्जे में लेकर देर रात पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना को लेकर परिजन सहित ग्रामीणों में तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही है. 

थानाध्यक्ष रामनिवास चौधरी ने बताया कि मृतक के परिजन से आवेदन मिलने के बाद मामले का खुलासा होगा. उन्होंने बताया कि घटना को लेकर कई पहलुओं से जांच शुरू कर दी गई है. 


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages