23 को श्याम महोत्सव का होगा आयोजन, झूमेंगे भक्त - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

12 फ़रवरी 2021

23 को श्याम महोत्सव का होगा आयोजन, झूमेंगे भक्त

मधेपुरा: श्याम सखा संघ के द्वारा शहर के जीवन सदन में 23 फरवरी को भव्य निशान यात्रा के साथ श्री श्याम महोत्सव का आयोजन किया जाएगा. महोत्सव को लेकर श्याम सखा संघ के सभी सदस्य तैयारी में लगे हुए हैं. श्याम सखा संघ के अध्यक्ष आनंद प्राणसुखका ने बताया कि महोत्‍सव की तैयारी को लेकर संघ के सभी सदस्य जोरशोर से लगे हुए हैं.

महोत्‍सव का मुख्य आकर्षण भव्य दरबार, अलौकिक श्रृंगार व अखण्ड ज्योति होगा. निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 23 फरवरी को सुबह 10 बजे शहर के कॉलेज चौक स्थित सागर सेवा सदन से भव्य निशान यात्रा निकाली जाएगी. जो गाजे बाजे के साथ शहर के मेन रोड होते हुए महोत्सव स्थल जीवन सदन पहुंचेगी. इस मौके पर निशान यात्रा में फूलों की वर्षा की जाएगी.  महोत्‍सव में लगेगा छप्‍पन भोग:

महोत्सव के मौके पर भगवान को छप्पन भोग लगाया जाएगा. इसके अलावे भगवान का अखंड ज्योति, आलौकिक श्रृंगार व अदभुत दरबार सजाया जाएगा. निशान यात्रा में पिछले वर्ष की भांति इस साल भी श्री श्याम प्रभु की भव्य निशान यात्रा झांकी निकाली जाएगी. मुख्य आकर्षण के रूप में कलकत्ता से आए स्टार झांकी कलाकारों द्वारा भव्य व जीवित झांकी प्रस्तुत की जाएगी. 

नृत्‍य नाटिका होगी आकर्षण का केंद्र:

भजन संध्या में गंगादा म्यूजिकल ग्रुप के साथ निशा सोनी, रुपाली दास, मनीष शर्मा व कलकत्ता के भव्य झांकी स्टार झांकी द्वारा भव्य नृत्य नाटिका प्रदर्शित की जाएगी. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए श्याम सखा संघ के सदस्य युद्ध स्तर पर तैयारी में लगे हैं.

पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages