कुख्यात अपराधी नीतीश कुमार को पुलिस ने किया गिरफ्तार - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

12 फ़रवरी 2021

कुख्यात अपराधी नीतीश कुमार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

डेस्क: जिले के शंकरपुर चर्चित शिक्षक हत्या कांड का मुख्य शूटर व कुख्यात अपराधी को शंकरपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हत्या, लूट सहित कई संगीन मामलों के वांछित कुख्यात अपराधी नीतीश कुमार को हथियार और गोली के साथ गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया. जानकारी देते हुए प्रभारी एसपी सह एसडीपीओ अजय कुमार यादव ने बताया कि गुरूवार को मामले का अनुसंधान कर रहे सब इंस्पेक्टर राजकिशोर मंडल को गुप्त सूचना मिली कि शंकरपुर में हुई शिक्षक राम बाबूू यादव हत्या कांड का मुख्य शूटर नीतीश कुमार शंकरपुर थाना क्षेत्र में है. 

सूचना पर सब इंस्पेक्टर राजकिशोर मंडल पुलिस बल के साथ सूचना स्थल रायभीड़ के छपड़िया टोला पहुंची. वहीं बगल के एक मंदिर स्थित बहियार में बने घर से एक युवक पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने भाग रहे युवक को पकड़ लिया. पकड़ाए अपराधी की पहचान कुख्यात नीतीश के रूप में हुई. पुलिस ने जब तालाशी ली तो स्थल से एक देशी कट्टा, दो गोली और दो बाइक पुलिस ने बरामद किया.  15 लाख में तय हुआ था शिक्षक हत्या की साजिश:

प्रभारी एसपी श्री यादव ने बताया कि गिरफ्तार नीतीश घटना का मुख्य शूटर है. शिक्षक को गोली मारने की बात कुबूल किया है. कुख्यात नीतीश ने पूछताछ में बताया कि शिक्षक कि हत्या की साजिश 15 लाख मे तय हुई थी. जिसमें पांच लाख उनको मिला था. प्रभारी एसपी ने बताया कि शिक्षक की हत्या में कुछ सफेद पोश के नाम का भी गिरफ्तार कुख्यात ने खुलासा किया है. जिसने शिक्षक हत्या की सुपारी दी थी. उन्होंने बताया कि हत्या का कारण अबतक पंचायत चुनाव मे राजनीतिक विवाद भी एक कारण है. 

गिरफ्तार मुख्य शूटर एक कुख्यात अपराधी:

प्रभारी एसपी ने कहा कि गिरफ्तार नीतीश कुख्यात अपराधी के रूप मे पहचान हुई है. इस पर हत्या लूट सहित अन्य संगीन कई मामला दर्ज है. गिरफ्तार कुख्यात रायभीड़ का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि पुलिस के जांच मे नीतीश की संलिप्ता सामने आने पर इसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी कि जा रही थी. लेकिन हर बार पुलिस के पहुँचने पर स्थान बदल लेता था.  शिक्षक हत्याकांड मामले में अबतक 5 गिरफ्तार:

प्रभारी एसपी श्री यादव ने बताया कि शिक्षक हत्या कांड के अनुसंधान मे 11 लोगों की संलिप्तता होने की बात सामने आयी. जिसमें चार को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. पांचवा मुख्य शूटर नीतीश की लम्बे समय से पुलिस तलाश कर रही थी. उन्होने बताया की मुख्य शूटर व कुख्यात की गिरफ्तारी में सब इंस्पेक्टर राज किशोर मंडल, सिपाही अरविन्द कुमार, राम नन्दन कुमार सहित अन्य पुलिस बल शामिल थे. मालूम हो कि शिक्षक राम बाबू को 23 नवम्बर को अपराधियो ने गोलीमार कर हत्या कर दी थी. आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्यारे कि गिरफ्तारी को लेकर जमकर बवाल किया था.

पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages