बाइक लूट गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

11 फ़रवरी 2021

बाइक लूट गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

मधेपुरा: सदर थाना पुलिस ने मंगलवार की रात भिरखी सुखासन पुल के पास बाइक चेकिंग के दौरान बाइक लूट गिरोह के तीन गुर्गे को लूट की एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार बदमाशों के बाइक लूट की कई घटनाओं में शामिल होने की बात सामने आयी है. मालूम हो कि पिछले एक पखवाड़े में इंटरमीडिएट परीक्षा केन्द्र, मिठाई और तुनयाही में बाइक लूट और चोरी की आधा दर्जन घटनाएं हुई हैं. 

मंगलवार की रात करीब दस बजे भीरखी सुखासन पुल के पास वाहन जांच के दौरान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली. एएसआई अरुण कुमार सिंह पुलिस बल के साथ जब वाहनों की चेकिंग कर रहे थे उसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवक वहां पहुंचे. पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो युवक बाइक लेकर भागने लगे.  
पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तीनों युवकों को पकड़ लिया. तलाशी लेने पर कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ. युवकों की पहचान सुखासन वार्ड चार निवासी लट्टू कुमार, गणेश स्थान वार्ड 14 निवासी विकास कुमार और भीरखी वार्ड 23 निवासी जितेन्द्र उर्फ पकौड़ी के रूप में हुई. पुलिस ने युवकों से बाइक के कागजात की मांग वे बरगलाने लगे. 

शंका होने पर तीनों युवक और बाइक को पुलिस थाना ले गयी. वाइक का परिवहन विभाग से सत्यापन कराने चौकाने वाला मामला सामने. बाइक पर अंकित नंबर स्कूटर का निकला. स्कूटर का मालिक पटना फुलवारी का रहने वाला गौरव कुमार सिंह का निकला. पुलिस ने चोरी की बाइक के आरोप में तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया.  
थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार तीनों युवक शातिर बदमाश है. बाइक लूट और चोरी की घटना में शामिल पाया गया है. तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. बरामद बाइक की पहचान बीते दिनों शहर एक बैंक के पास से चोरी गयी बाइक के रूप में की गयी. तीनों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया. 

पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages