एनएसयूआई ने बैठक कर विभिन्न मुद्दो पर की विचार- विमर्श - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

19 फ़रवरी 2021

एनएसयूआई ने बैठक कर विभिन्न मुद्दो पर की विचार- विमर्श

मधेपुरा: गुरुवार को भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय परिसर में एनएसयूआई जिलाध्यक्ष निशांत यादव की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओ की एक बैठक आयोजित की गई. बैठक में छात्र-छात्राओं की समस्या-समाधान, किसान आंदोलन और आगामी 21 फरवरी को मधेपुरा में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी पर विचार हुआ. 

एनएसयूआई जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि छात्रों के समस्याओं का संकलन किया जाएगा और समस्याओं को सूचीबद्ध कर विवि प्रशाषन से वार्ता की जाएगी. ताकि छात्रों के समस्या का समाधान हो और विवि में छात्रों के लिये बेहतर माहौल बने. उन्होंने कहा कि आज देश मे महीनों से नए कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन चल रहा है.  
इस बीच सैकड़ो आंदोलनकारी किसानों की मौत हो चुकी है लेकिन सरकार संवेदनहीन और कॉरपोरेटपरस्ती में व्यस्त है. किसानों से बातचीत करने के वजाय किसान आंदोलन को बदनाम करने, हिंसक हमला और जबरन खत्म करवाने की साजिश रचा जा रहा है. निशांत यादव ने कहा कि भाजपा और संघ के पूंजीवादी एजेंडे को देश मे लागू होने नही देगी.

इसके लिये एनएसयूआई मधेपुरा में एक टीम बनाकर किसान जागरूकता अभियान चलाया जाएगा. उन्होंने कहा कि 21 फरवरी को मधेपुरा में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में बिहार काँग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास, अध्यक्ष मदनमोहन झा, विधायक दल के नेता अजित शर्मा समेत काँग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता हिस्सा लेंगे. 

बैठक में नीरज यादव, हिमांशु राज, अरमान अली, जितेंद्र कुमार, नवीन कुमार, अफरोज, गोपी कुमार, आशुतोष कुमार, कौशल, प्रभाष, निरंजन आदि उपस्थित थे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages