पीएम का लक्ष्य है आत्मनिर्भर भारत को अपने चहेते कारपोरेट के हाथों गिरवी रखना: विधायक - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

22 फ़रवरी 2021

पीएम का लक्ष्य है आत्मनिर्भर भारत को अपने चहेते कारपोरेट के हाथों गिरवी रखना: विधायक

केंद्र की मोदी सरकार का लक्ष्य है आत्मनिर्भर भारत को अपने चहेते कारपोरेट के हाथों गिरवी रखना. षड्यंत्र रूपी काला कृषि कानून की आड़ में किसान को बंधुआ मजदूर बनाने पर आमदा है केंद्र की फिरका परस्त सरकार. ज्ञात हो जिस देश के महान किसानों ने हार-तोर मेहनत कर खाद्यान्न के मामले में देश को ना सिर्फ आत्मनिर्भर बनाया बल्कि दुनिया के कई देश खाद्यान्न के लिए भारत पर निर्भर हुए आज यह तानाशाह मोदी संपूर्ण उपभोक्ता वर्ग पर कुठाराघात कर अपने कॉरपोरेट मित्रों के हाथ में संपूर्ण ग्रामीण अर्थव्यवस्था को सोपने की साजिश में मशगूल है. 

इसके खिलाफ लड़ाई में सबको मिलकर भाग लेना है तभी देश बचेगा और खेती किसानी बच सकेगी. पूर्व मंत्री राजद विधायक प्रोफेसर चंद्रशेखर ने रविवार को साहूगढ़ बाजार टोला में राष्ट्रीय जनता दल के पश्चिमी प्रभाग प्रखंड कार्यालय का उद्घाटन करने के क्रम में कही. उन्होंने कहा कि बिहार के किसानों की गरीबी का सबसे बड़ा कारण यहां मंडी व्यवस्था नीतीश कुमार द्वारा 2006 में समाप्त करना रहा है.  
किसानों को उसके फसल का उचित मूल्य नहीं मिल पा रहा है व्यापारियों की सुविधा के लिए समय बीत जाने के बाद फसल खरीदने का तमाशा किया जाता है. उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय की ताकत को मजबूत करने के लिए हर एक कार्यकर्ता को पूरी शिद्दत से जुड़ कर काम करना होगा. कार्यक्रम का नेतृत्व करते हुए कार्यालय प्रभारी रागनी रानी यादव ने विधायक प्रोफेसर चंद्रशेखर को फूल माला, गुलदस्ता और साल भेंट कर उनका स्वागत किया एवं कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की असली शक्ति है वो ही नींव का पत्थर है जिस पर राजनीति की मजबूत इमारत खड़ी की जाती है. 

पार्टी की मजबूती कार्यकर्ता के मजबूत कंधों पर निर्भर करती है. उन्होंने कहा हमें गर्व है हम राजद के कार्यकर्ता हैं जो हमेशा सामाजिक न्याय को आगे बढ़ाने में अपनी महती भूमिका निभाई है. संचालन राजद नेता रामकृष्ण यादव ने किया. अतिथि के रूप में सदर राजद प्रखंड अध्यक्ष सुरेश कुमार यादव ने भाग लिया. मौके पर संजीव कुमार जिला प्रवक्ता युवा राजद, पप्पु कुमार यादव प्रखंड प्रधान महासचिव, गणेश यादव पूर्व सरपंच, ललन यादव, राकेश, शरद, आशीष, चन्दन, भुषण मंडल कांग्रेस, आशा रानी, कुणाल किशोर यादव आदि उपस्थित थे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages