ट्रक की टक्कर से युवक की मौत, बुझा घर का चिराग - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

15 फ़रवरी 2021

ट्रक की टक्कर से युवक की मौत, बुझा घर का चिराग

डेस्क: जिले के चौसा-उदाकिशुनगंज स्टेट हाईवे पर सोमवार की शाम हुई बाईक और हाइवा की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. मौके पर से हाइवा ड्राइवर गाड़ी छोड़ भाग निकला. बताया जा रहा है कि स्टेट हाईवे सड़क की निर्माण करने वाले कंपनी का ही हाइवा गाड़ी है. वह गाड़ी भटगामा में लगे स्टेट हाईवे निर्माण कार्य की प्लांट से गिट्टी लाद कर उदाकिशुनगंज जा रही थी. इसी बीच लगभग साढ़े चार बजे हाइवा और बाईक दुर्घटना में एक एयरटेल कर्मी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. 

मृतक एयरटेल कर्मी चौसा पुर्वी पंचायत के लक्ष्मीनिया टोला निवासी बीरेंद्र भगत का पुत्र अमित कुमार भगत है. मिली जानकारी अनुसार चौसा पुर्वी पंचायत के वार्ड संख्या 13 के लक्ष्मीनिया टोला निवासी बीरेंद्र भगत के पुत्र अमित कुमार भगत (23) एयरटेल कम्पनी में सीम व रिचार्ज की सप्लाई करने का काम करता थाा. सोमवार की शाम कम्पनी की सीम को सप्लाई करने के लिए अपने घर से टीभीएस बाईक से बजार जा रहा था.  
इसी दौरान रास्ते में चौसा-उदाकिशुनगंज के स्टेट हाईवे पर कृषि फार्म के पास विपरीत दिशा से आ रही हाइवा गाड़ी ने बाईक सवार एयरटेल कर्मी को ठोकर मार दियाा. जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद चालक हाइवा को छोड़कर फरार हो गया. उधर थानाध्यक्ष रविश रंजन ने बताया कि हाइवा को जप्त कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया, घटना की जांच-पड़ताल की जा रही हैै. 

अमित की मौत से घर का बुझ गया चिराग:

सड़क दुर्घटना का शिकार हुए मृतक अमित की मौत के बाद उसके घर का चिराग ही बुझ गया है. बताया गया कि मृतक दो भाई व एक बहनो में सबसे बड़ा था. मृतक अमित के छोटे भाई सुमित कुमार (14) की लगभग पांच साल पुर्व पानी में डूबने से मौत हो गया था. सड़क दुर्घटना के शिकार हुए मृतक अमित की मौत के बाद से उसके घर का चिराग ही बुझ गया है. घटना के बाद मृतक के पिता बीरेंद्र भगत, माता रीना देवी, बहन पूजा कुमारी के रोने की चितकार से माहौल गनमीन हो गया.



पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages