पुतला दहन के साथ संगठन आंदोलन का करेगा शंखनाद, आगे धरना व अनशन भी: राठौर - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

10 फ़रवरी 2021

पुतला दहन के साथ संगठन आंदोलन का करेगा शंखनाद, आगे धरना व अनशन भी: राठौर

मधेपुरा: बीएनएमयू मुख्यालय स्थित बीएड ऑन स्पॉट एडमिशन में हुई धांधली व रोस्टर की अनदेखी को लेकर संगठन गुरुवार से आंदोलन का शंखनाद करेगा. इस कड़ी में विश्वविद्यालय मुख्य द्वार पर पुतला दहन किया जाएगा फिर धरना भी दिया जाएगा और उसके बाद आमरण अनशन भी शुरू किया जाएगा. उक्त बातें छात्र संगठन एआईएसएफ के राज्य उपाध्यक्ष सह बीएनएमयू प्रभारी हर्ष वर्धन सिंह राठौर ने कहा. 

उन्होंने कहा कि धांधली में रोज नई बातें सामने आ रही हैं अभी तक एक सौ की जगह लगभग एक सौ दस छात्रों के एडमिशन की बात सामने आ रही थी अब लगभग एक सौ पन्द्रह बच्चों के एडमिशन की बातें सामने आ रही है जिसके लीपा पोती करने के लिए बीएड विभाग बैचैन हैै.  
संगठन ने लगातार साक्ष्य प्रस्तुत कर व पत्र लिख विश्वविद्यालय से पहल कि मांग की लेकिन विश्वविद्यालय ने चुप्पी साध यह साबित किया की वरीय पदाधिकारियों की भी मिली भगत है. अब संगठन आंदोलन को जारी रखने के साथ साथ विभिन्न स्तरों पर संवाद स्थापित कर भी इस मामले में कार्रवाई की मांग करेगा. 

वहीं छात्र नेता राठौर ने पीड़ित छात्रों से अपील किया कि वो किसी के बहकावे में न आएं और इंतजार करें उनके साथ न्याय होगा और दोषी पर कारवाई भी. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages