संदिग्ध परिस्थिति में अपने घर के आंगन में बच्चे की मौत - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

2 मार्च 2021

संदिग्ध परिस्थिति में अपने घर के आंगन में बच्चे की मौत

मधेपुरा: शहर के आनंद विहार मुहल्ले में सोमवार को दिनदहाड़े एक नौ वर्षीय बच्चे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी. अपने घर के आंगन में ही आंगन में ही एक बांस के खूंटासे रस्सी के सहारेबच्चे का शव लटका मिला. घटना के वक्त घर में मृतक का 11 वर्षीय बड़ा भाइ ही मौजूद था. मां- पिता दोनों शिक्षक होने के कारण अपने - अपने स्कूल गए थे. 

घटना की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. इस घटना से आस- पड़ोस के लोग भी सकते में हैं. मालूम हो कि आनंद विहार मुहल्ला निवासी कुमार निरंजन और उनकी पत्नी कल्पना कुमारी दोनों पेशे से शिक्षक हैं. सोमवार को दोनों अपने- अपने स्कूल में गए थे. घर में उनका बड़ा बेटा 11 वर्षीय छोटा बेटा नौ वर्षीय मानव कुमार ऊर्फ माही मौजूद थे.

दोनों भाई आंगन का गेट लगाकर घर में टीवी देख रहे थे. दोपहर करीब 12 बजे उनकी मां ने फोन पर छोटा बेटा मानव से बात की थी. मां को उसने बताया था कि दोनों भाई टीवी देख रहे हैं. करीब एक बजे छोटा भाई मानव कमरे से बाहर निकला. इस बीच बड़ा भाई कमरे में टीवी देख रहा था. करीब दो बजे मृतक के मामा ने दरबजा खोलने की आवाज लगायी तो मानस बाहर निकाला. 

कमरे से बाहर निकला तो देखा कि उसके छोटे भाई के गले में रस्सी का फंदा लगा हुआ. आंगन में खंटे से टंगा हुआ है. शोर मचाने पर आस-्रपास के लोग मौके पर पहुंच गए. लोगों ने तत्परता दिखाते हुए रस्सी काटकर मानव को नीचे उतारा. तत्परता दिखाते हुए लोग उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे. सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ अजय नारायण यादव, थाना अध्यक्षसुरेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे. घटना स्थल का जायजा लेने के साथ ही मामले की छानबीन की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।थाना अध्यक्ष ने बताया कि जबतक वे पहुंचे तबतक बच्चे का शव उतार लिया गया था. बच्चे के गले पर गहरा निशाना पाया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है. 


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages