शिक्षक की गोली मारकर हत्या, फैली सनसनी - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

2 मार्च 2021

शिक्षक की गोली मारकर हत्या, फैली सनसनी

उदाकिशुनगंज: उदाकिशुनगंज प्रखंड के ठठरी टोला निवासी एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतक का शव रविवार की दोपहर उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के ही शाहजादपुर पंचायत अंतर्गत डेहरा भित्ता के पास मक्के के खेत से बरामद हुआ. शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान ठठरी टोला निवासी जयजयराम यादव के रूप में की गयी. 

मृतक बीएसएस चंद्रकांता कॉलेज में शिक्षक के पद पर तैनात थे. बताया गया कि दिन के करीब दो बजे खेत में काम करने के दौरान एक व्यक्ति का शव मक्का के खेत में पड़ा देखा. इसके बाद लोगों ने पुलिए को इसकी सूचना दी. खबर फैलते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गयी. मौके पर पहुंचे लोगों द्वारा कृतक की पहचान जयजयराम यादव के रूप में की गयी. बताया गया कि मृतक के शरीर में दो गोली लगी है.

घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष शशिभूषण सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. घटना स्थल का जायजा लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. बताया गया कि मृतक की पत्नी ने एक दिन पूर्व थानाध्यक्ष शशिभूषण सिंह को व्हाट्सएप के माध्यम से अपने पति का अपहरण किए जाने की शिकायत दर्ज कराई थी. आवेदन में कहा गया कहा था कि उनके पति का अपहरण कर लिया गया है. साथ में उनका पुत्र भी है. 

सूचना मिलने के बाद शनिवार को पुलिस ने काफी छानबीन की. आस पास के गांव और खेत खलिहानों में उनकी तलाश की गयी. लेकिन कुछ पता नहीं चला. रविवार को सूचना मिली कि शहजादपुर पंचायत के डेहरा नहर के भित्ता के पास मक्के के खेत में एक शव मिली है. जानकारी के अनुसार बताया गया है कि रविवार को कुछ लोग खेत में काम करने जा रहे थे. इस दौरान लोगों को चप्पल दिखाई दिया. शक होने पर खेत के अंदर देखा गया तोवहां एक शव पड़ा मिला. 


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages