मारपीट के विरोध में एकजुट हुए व्यवसायी, दुकानें बंद - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

31 मार्च 2021

मारपीट के विरोध में एकजुट हुए व्यवसायी, दुकानें बंद

मुरलीगंज: होली की संध्या गोलबाजार के एक ज्वेलरी दुकानदार के साथ कुछ स्थानीय युवकों द्वारा मारपीट किया गया. विरोध में मंगलवार को स्थानीय व्यवसासियों के आह्वान पर करीब छह घंटे तक गोलबाजार की लगभग सभी दुकानें बंद रही. बता दें कि नगर पंचायत मुरलीगंज वार्ड संख्या गोलबाजार स्थित ज्वेलरी दुकानदार श्यामसुंदर सोनी ने बताया कि सोमवार की संध्या होली मिलन समारोह के दौरान कुछ युवकों ने जबरदस्ती मारपीट और गले मे पहने लॉकेट इत्यादि छीन लिया. 

घटना को लेकर उन्होंने थाना में आवेदन भी दिया. पीड़ित दुकानदार ने थाना में दिए आवेदन में बताया कि युवकों ने रविवार की संध्या भी दुकान के सटर को भी क्षति पहुंचाया है. सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट दिखता है. शरारती तत्वों के द्वारा मारपीट व लूटपाट घटनाक्रम के अंजाम के बाद पुलिस प्रशासन से आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर गोलबाजार के लगभग सभी दुकानदारों ने अपनी अपनी दुकानें बंद कर इसका विरोध जताया.  
मामले को लेकर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी के द्वारा आवेदन मिला हैं. जिसमे दो युवक नामजद व अन्य अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है. बताया कि दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है तथा अन्य की गिरफ्तारी के लिए छपेमारी की जा रही है. 


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages