दोस्त की पत्नी से मज़ाक करना पड़ा महंगा, बोतल से हमला कर हत्या - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

30 मार्च 2021

दोस्त की पत्नी से मज़ाक करना पड़ा महंगा, बोतल से हमला कर हत्या

मधेपुरा: जहाँ चहुँओर होली की मस्ती में डूबा हुआ था वहीं दूसरी तरफ शहर में होली के रंग में भंग पड़ गया. एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को शराब के नशे में पत्नी को लेकर मज़ाक करने पर बोतल से मारकर हत्या कर दिया. बता दें कि सोमवार को आपसी विवाद में शराब के बोतल से हमला कर एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना की वजह शराब पीने के बाद पत्नी को लेकर किया गया मजाक बताई गई है. 
मृतक की माँ विमला देवी के आवेदन पर उक्त मामला दर्ज किया गया है. वार्ड नं. 18 निवासी आरोपी शिवा मल्लिक ने पुलिस को बताया कि उसका दोस्त रंजीत शराब लेकर आया था. दोनों ने मिलकर शराब का सेवन किया. उसके बाद रंजीत उसकी पत्नी को लेकर मजाक करने लगा. इसी बात पर उसने शराब की बोतल से उसे मारा. बोतल के टुकड़े गले में चुभने के बाद वह मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल युवक को सदर अस्पताल पहुंचाया.
 
गंभीर हालत देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने तीन लोगों में हिरासत में लेकर पूछताछ की तो घटना का खुलासा हुआ. मृतक शहर के एक होटल में स्वीपर का काम करता था और कटिहार जिले के लक्ष्मीपुर वदारी का रहने वाला था. आरोपी युवक एक निजी अस्पताल में काम करता है. 

वहीं भागलपुर से मंगलवार को पहुंची फॉरेंसिक टीम घटनास्थल की जांच कर कुछ साक्ष्य अपने साथ ले गयी है. थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना दिन के करीब 3 बजे के आसपास हुई है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages