कोरोना से बैंक ऑफ बड़ौदा के ब्रांच मैनेजर की मौत - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

16 अप्रैल 2021

कोरोना से बैंक ऑफ बड़ौदा के ब्रांच मैनेजर की मौत

मधेपुरा: कोरोना ने शुक्रवार को एक 50 वर्षीय व्यक्ति की जान ले ली. शहर के बड़ी दुर्गा मंदिर अवस्थित स्वर्गीय रामानंद सागर के दूसरे पुत्र रमेश कुमार की मौत कोरोना संक्रमण की वजह से हो गई. मृतक रमेश कुमार बैंक ऑफ बड़ौदा के मैनेजर थे.  कोरोना संक्रमित होने के बाद उनका इलाज पटना के रुबेन हॉस्पिटल में चल रहा था, जहां उनकी मौत हो गई. 

मिली जानकारी के अनुसार वह मधेपुरा ब्रांच से उनका स्थानांतरित अररिया हो गया था. वह साप्ताहिक छुट्टियों में बार घर आया जाया करते थे. परिजनों ने बताया कि छह दिन पूर्व जब घर आये तो कोरोना पॉजिटिव थे. स्थानीय स्तर पर इलाज के बाद जब उनकी तबियत में सुधार नहीं हुआ तो बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना भेजा गया था वहाँ इलाज करा रहे थे. 

लेकिन शुक्रवार को उनकी मृत्यु हो गई. उनकी मृत्यु के बाद शव को कोविड 19 के नियमों का पालन कराते हुए उनका दाह संस्कार पटना में ही कर दिया गया है.  हमेशा अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहने वाले रमेश कुमार की कोरोना चपेट में आने से मौत की खबर सुनकर शुभचिंतको  में शोक की लहर है. 

जिले में लगातार बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर प्रशासन के एहतियात संबंधी कड़े निर्देश और आर्थिक दंड के बावजूद बाजार और ग्रामीण हाटों में भीड़ और बिना मास्क के लोग घूमते रहते हैं. जिले में शुक्रवार को सर्वाधिक नब्बे लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं.


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages