बड़ा मुद्दा बना रवीश कुमार से हुई एक गलती, फेसबुक पर खूब हो रहा है वायरल - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

27 अप्रैल 2021

बड़ा मुद्दा बना रवीश कुमार से हुई एक गलती, फेसबुक पर खूब हो रहा है वायरल

मधेपुरा: एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने अपने फेसबुक वाल से पोस्ट कर यह बताने की कोशिश की कि मधेपुरा में ऑक्सीजन के लिए हाहाकार मचा हुआ है. उन्होंने अपने फेसबुक वाल से पोस्ट किया कि मधेपुरा के थाना चौक के समीप तुलसी कुमारी नामक एक पेशेंट की स्थिति नाजुक बनी हुई है, जिसे ऑक्सीजन की अत्यंत आवश्यकता है. 
यह बात जानकर कुछ समाजसेवी युवकों ने दिए गए नंबरों पर कॉल कर इस बात की जानकारी लेनी चाही कि सच में उक्त पेशेंट को ऑक्सीजन की आवश्यकता है या नहीं. जब दिए गए नंबर पर कॉल किया गया तो उधर से बताया गया कि अभी ऐसी स्थिति नहीं है कि पेशेंट को ऑक्सीजन चढ़ाई जाए. फिर क्या था देखते ही देखते मामला तूल पकड़ लिया. फेसबुक यूजर्स ने फेसबुक पर रवीश कुमार की जमकर किरकिरी की. 

लोगों ने कहा कि एक तो पूरा देश कोरोना के नाम से दहशत में है और दूसरी तरफ इस तरह का पोस्ट फेसबुक पर करना कहीं न कहीं लोगों के अंदर दहशत का माहौल पैदा करता है. उसके बाद जदयू जिला मुख्य प्रवक्ता आशीष राज ने अपने फेसबुक वाल पर लिखा कि "आदरणीय रवीश बाबू मधेपुरा में ऐसी कोई भयावह स्थिति नहीं है जैसा आपने लिखा है कहीं भी ऑक्सीजन सिलिंडर की कमी अभी तक नहीं हुई है. 

माहाशय, सरकारी हो या प्राइवेट अभी ऐसी स्थिति नहीं आई है कि अस्पताल को ऑक्सीजन खोजना पड़े दिक्कत यह है कि लोगों को सारी सुविधाएं घर पर ही चाहिए और मुफ्त में चाहिए, यह इमरजेंसी के नाम पर एक महा घोटाला है, मधेपुरा में बहुत सारे समाज सेवी संगठन लोगों को घर पर भी सुविधा देकर देख चुके हैं और उसका दुष्परिणाम भी भोग रहे हैं उन लोगों से बात कीजिए उनका दर्द महसूस कीजिए सिर्फ लिख देने से नहीं होता है की. 


स्थिति बहुत भयावह है, हाहाकार है, यह बहुत गलत बात है ऐसा लिखकर आप वैसे कर्मवीरों के हौसला को तोड़ रहे हैं जो इस काम में दिन रात लगे हुए हैं हां अगर बिना जमीनी हकीकत जाने समझे आपको किसी भी सरकार की बुराई ही करना आता हो तब तो खैर कोई बात ही नहीं."



ब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages