डीएम का आदेश साबित हो रहा हवा हवाई: शंभू क्रांति - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

6 अप्रैल 2021

डीएम का आदेश साबित हो रहा हवा हवाई: शंभू क्रांति

मधेपुरा: वाम युवा संगठन एआईवाईएफ के राष्ट्रीय परिषद् सदस्य शंभू क्रांति ने प्रेस विज्ञप्ति कर सिंघेश्वर मेला और जिला मुख्यालय सहित अन्य बाजारों व सार्वजनिक स्थलों पर कोरोना से बचाव को ले सजगता नहीं बरते जाने पर आश्चर्य व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि मेला शुरू होने के साथ ही डीएम ने मेला के निरीक्षण के दौरान आदेश जारी किया था कि मेला में घूमने वाले लोगों को मास्क लगाना अनिवार्य होगा, यह आदेश हर उस सार्वजनिक जगहों के लिए भी था जहां लोगों की भीड़ जमा होती हैै. 

लेकिन वह आदेश धरातल पर कहीं भी लागू होता नजर नहीं आया. प्रशासन से जुड़े लोग भी डीएम के आदेश को मेला व सड़क पर ठेंगा दिखाते नजर आते हैंं. बिना मास्क के अधिकांश कर्मी ड्यूटी करते हैं और वरीय पदाधिकारी के आने पर मास्क पहनते हैं. एआईवाईएफ नेता शंभू क्रांति ने कहा कि अगर प्रशासन व व्यापारी सहित अन्य वर्ग के लोगों की लापरवाही ऐसे ही जारी रही तो मधेपुरा में कोरोना विस्फोट होने से कोई नहीं रोक सकता.  
उन्होंने जिला प्रशासन से संगठन की ओर से मांग किया कि अविलंब कोरोना से बचाव के नियमों को लागू करवाने के लिए जिला प्रशासन कड़े कदम उठाए जिससे जिला में किसी बड़ी अनहोनी को टाला जा सकेे. उन्होंने साफ किया कि अगर प्रशासन ने समय रहते कड़े कदम नहीं उठाए तो संगठन जिला प्रशासन के खिलाफ आवाज उठाने को विवश होगा. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages