सेना के स्वर्णिम विजय वर्ष समारोह में शहीदों को किया नमन, शहीद की वीरांगनाओं को किया सम्मानित - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

8 अप्रैल 2021

सेना के स्वर्णिम विजय वर्ष समारोह में शहीदों को किया नमन, शहीद की वीरांगनाओं को किया सम्मानित

डेस्क: हिन्दुस्तान - पाकिस्तान के बीच सन 1971 के युद्ध में शामिल आर्मी के जवानों के साथ कटिहार के सिरसा आर्मी केन्ट में मंगलवार को स्वर्णिम विजय वर्ष समारोह पूर्वक मनाया गया. इस अवसर पर युद्ध में शामिल रहे कोशी व सीमांचल के भूतपूर्व सैनिको को सेना के पदाधिकारीयों ने सम्मानित भी किया. 

बताया गया कि स्वर्णिम विजय वर्ष के उपलक्ष्य पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में मशाल जलाकर रवाना किया था. जो मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे कटिहार पहुंचा. करीब 30 मिनट के बाद मशाल कटिहार से अन्य आर्मी केन्ट के लिये रवाना हुआ.  
मुरलीगंज के गैर राजनीतिक स्वयंसेवी संस्थान हेल्प लाइन के सदस्यों ने हिन्दुस्तान - पाकिस्तान के बीच 1971 के युद्ध का 50 वर्ष पूरा होने पर मनाये जा रहे स्वर्णिम विजय वर्ष पर सम्मानित हुए मुरलीगंज नगर पंचायत के वार्ड नौ निवासी भूतपूर्व सैनिक महादेव भगत को बधाई दिया हैं. इस दौरान हेल्प लाइन के सचिव विकास आनंद ने कहा कि हमें अपने सेना पर गर्व हैं. 

पूर्व सैनिक श्री भगत ने जिस जुनून और जज्बे के सिथ संघर्ष कर भारत को जीत दिलाने में मदद की थी. यह पूरा जिला के लिये गर्व की बात हैं. आज के युवाओं को इनसे प्रेरणा लेकर सैन्य विभाग में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिये। वही हजारो लोगो ने बधाई दी. 


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages