लौट रहा है पुराना बिहार, दिनदहाड़े हथियार दिखाकर फाइनेंस कंपनी को लूटा - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

9 अप्रैल 2021

लौट रहा है पुराना बिहार, दिनदहाड़े हथियार दिखाकर फाइनेंस कंपनी को लूटा

मधेपुरा: शहर के पूर्व बायपास रोड स्थिति भारत माइक्रो फाइनांस कंपनी में शुक्रवार को हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया. कंपनी के कर्मचारियों को बाथरूम में बंद कर बदमाशों ने करीब पौने सात लाख रुपये लूट लिया. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. दहशत फैलाने के लिए अपराधियों द्वारा फायरिंग करने की भी बात कही जा रही है. 

दिनदहाड़े लूट की घटना होने की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. घटना स्थल का जायजा लेने के साथ ही पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली. कंपनी के ब्रांच क्रेडिट मैनेजर उदय कुमार ने बताया कि चार- पांच बदमाश अचानक उसके दफ्तर में घुस गए. कैश निकालने के लिए चाबी मांगने लगे. चाबी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने लगे.  
इसके बाद बदमाशों ने दोनों स्टॉफ को बाथरूम में बंद कर दिया. आफिस में रखी छोटी तिजोरी बदमाश अपने साथ लेकर चले गए. उसमें करीब पौने सात लाख रुपये कैश रखा था. लूट की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है. दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से शहर के लोग सकते में हैं. थाना अध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है. 


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages