लॉकडाउन के दौरान 13 वर्षीय बच्ची के अपहरण से सनसनी - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

9 मई 2021

लॉकडाउन के दौरान 13 वर्षीय बच्ची के अपहरण से सनसनी

मधेपुरा: शहर के वार्ड नंबर 22 मिशन अस्पताल के समीप से शनिवार की देर शाम 13 वर्षीय बच्ची के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है. बच्ची के पिता शंकर लाल मेहरा ने थाना में आवेदन देकर बताया कि उनकी पुत्री अनुष्का कुमारी जिसकी उम्र करीब 13 वर्ष है, बीती रात लगभग 8:00 बजे बगल के ही दुकान से सामान लाने के लिए गई थी. 

काफ़ी देर तक जब घर वापस नहीं लौटी तब परिजनों ने अपने स्तर से खोजबीन किया. जिस दौरान पता चला कि पड़ोस के ही मनोज दास का साला घैलाढ़ प्रखंड के श्रीनगर पंचायत  निवासी बिनोद तांती के पुत्र ओमप्रकाश भारती ने अपने कुछ अज्ञात दोस्तों की सहायता से लड़की का अपहरण कर लिया. काफी खोजबीन करने के बाद जब कोई सुराग नहीं मिला तो घर वालों ने थाने में आवेदन देकर बच्ची को खोजने की गुहार लगाई है.

हालांकि आवेदन प्राप्त होने के तुरंत बाद थाना प्रभारी ने एक टीम को भेजकर उक्त अपरहणकर्ता के बहनोई मनोज दास को तत्काल पूछताछ के लिए थाना बुलाया. पूछताछ करने के बाद सुबह हिदायत देकर मनोज दास को पुलिस ने वापस भेज दिया. हालांकि खबर लिखे जाने तक अपहरणकर्ता की ओर से न कोई फिरौती की कॉल आई और न ही धमकी जैसी कोई बात सामने आई है. 

घरवालों का कहना है जब से बच्ची का अपहरण हुआ है तब से उस व्यक्ति के नंबर पर उसके घर वाले लगातार संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं परंतु मोबाइल स्विच ऑफ बताया जा रहा है. पुलिस और घर वाले लगातार बच्ची की तलाश में जुटे हैं.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का लग रहा है और शादी करने की नियत से लड़की को ले जाया गया है लेकिन अन्य बिन्दुओं पर भी मामले की जांच की जा रही है. पुलिस को मामला संज्ञान में आने पर तत्काल आरोपी के रिश्तेदारों को पूछताछ के लिए लाया गया लेकिन कुछ सुराग नहीं मिलने पर उन्हें छोड़ दिया गया है. पुलिस आरोपी के ठिकाने पर छापेमारी कर रही है.


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages