बेवजह सड़क पर निकलने वालों की खूब हो रही है खातिरदारी - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

5 मई 2021

बेवजह सड़क पर निकलने वालों की खूब हो रही है खातिरदारी

मुरलीगंज: कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच बिहार में 15 मई तक लॉकडाउन लगा दिया गया है. सख्ती से लॉकडाउन का पालन हो इसके लिए प्रशासन भी पूरी तरह से सतर्क हो गया है. बिना काम के लोगों को आवाजाही की छूट नहीं दी जा रही है. साथ ही वेवजह घूमने वालों पर लगाम कसी जा रही है. अति आवश्यक आवश्यक सेवाओं की दुकान को सुबह 7 से 11 बजे तक खुली पाई गई, बाकी अन्य प्रतिष्ठान पूर्णता बंद रहीं.

मुरलीगंज में भी लॉकडाउन का लोग बखूबी पालन करते नजर आए. बाजार से लेकर गांव तक के दुकानो का शटर बंद रहा और सड़कों पर सन्नाटा छाया रहाा. लॉकडाउन का पालन कराने के लिये बीडीओ अनिल कुमार, सीओ मुकेश कुमार सिंह, थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार दल बल के साथ शहर के अलावे गांव के बाजारो का भी भ्रमण किया. विभिन्न चौक चौराहे पर पुलिस प्रशासन गश्ती करते नजर आए.  
वही पदाधिकारीयो की टीम ने कड़ाई के साथ  बाजार के अलावे मीरगंज, भतखोड़ा सहित गांव गांव घूम घूम कर आवश्यक खाद्य सामग्री व सब्जी, फल दुकानदारों को सख्त निर्देश दिया कि सुबह 7 से 11 बजे तक ही दुकान खोले. 11 बजे हरहाल मे दुकान को बंद कर लें. साथ ही बीडीओ अनिल कुमार ने माइकिंग के माध्यम से लोगो से अपील किया कि 11 बजे के बाद बिना आवश्यक कार्य के घर से ना निकले. बेवजह सड़कों पर ना घूमें, बिना किसी ठोस कारण के पकड़े जाने पर कानूनी कार्यवाही की जा सकती है.


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages