रिहाई की मांग को ले एक दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठे कार्यकर्ता - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

13 मई 2021

रिहाई की मांग को ले एक दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठे कार्यकर्ता

मधेपुरा: बुधवार को जन अधिकार युवा परिषद एवं छात्र परिषद के द्वारा जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व संसद पप्पू यादव के रिहाई के मांग को लेकर राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत एक दिवसीय भुख हड़ताल किया गया. मौके पर छात्र परिषद के नेताओं ने जमकर नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज पप्पू यादव को जनसेवा करने से रोककर एवं जेल भेजकर बिहार की सरकार गरीबों के साथ अन्याय कर रही है.

युवा परिषद के जिलाध्यक्ष गोपी कृष्ण और महासचिव भानु प्रताप ने कहा की अगर अविलंब पप्पु यादव की रिहाई नहीं हुई तो हम सभी कार्यकर्ता जेल भरो आन्दोलन करेंगे तब जेल में जगह भी नहीं बचेगी. छात्र जिलाध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू और अमन कुमार रितेश ने कहा कि पटना पुलिस को पप्पू यादव के 08 घंटे गिरफ्तार के होने बाद भी गिरफ्तार करने का कोई ठोस वज़ह नहीं मिला तो सरकार के दबाब में 32 साल का पुराना केस खोलकर जेल भेज कर लोकतंत्र की हत्या की है. 

सरकार पप्पू यादव को सेवा, मदद और चोर मंत्री को एक्सपोज करने की सजा दे रही हैं. और दावे के साथ कह सकता हूं कि बड़ी साजिश के तहत शहाबुद्दीन के बाद पप्पू यादव को मारने में लगी है. मौके पर नगर अध्यक्ष युवा रंजन, कार्यालय सचिव देवाशीष पासवान, रामप्रवेश यादव, अभीनाश सिंह, ललटु यादव, मो सलाम, सामंत यादव आदि दर्जनों कार्यकर्ताओं मौजूद थे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages