सावधान रहें, लॉकडाउन में चोर हो गए हैं एक्टिव: सन्नाटे का फायदा उठा रहे चोर, सैलून में नगदी सहित हज़ारों का सामान चोरी - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

14 मई 2021

सावधान रहें, लॉकडाउन में चोर हो गए हैं एक्टिव: सन्नाटे का फायदा उठा रहे चोर, सैलून में नगदी सहित हज़ारों का सामान चोरी

उदाकिशुनगंज: मंगलवार देर रात अज्ञात चोरों ने सैलून को अपना शिकार बनाया. अनुमंडल मुख्यालय उदाकिशुनगंज गुदरी चौक स्थित दिलखुश हेयर कटिंग सलून में घुसकर हज़ारों रुपए की समान चुराकर अपने साथ ले गया. प्रोपराइटर सज्जन ठाकुर ने बताया कि दुकान के पीछे से मिट्टी को खोदकर दुकान में रखे इनवर्टर, मोबाइल, बूफर साउंड सहित कुछ नगदी रूपये चुरा लिया. 

चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात चोरों के खिलाफ थाना में आवेदन देकर शिकायत दर्ज की है. लेकिन अभी तक ना ही चोर का पता चल सका है और ना ही चुराए गए समान का. उन्होंने कहा कि मैं सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत हर दिन सुबह 7:00 बजे दुकान खोलता था और 11:00 बजे बंद कर अपने घर चला जाता था. 

मंगलवार को भी ऐसा ही हुआ बुधवार की सुबह जब मैं दुकान खोलने पहुंचा तो देखा कि दुकान का सारा सामान यत्र तत्र बिखरा पड़ा है और दुकान से कीमती सामान सहित नगद गायब है. फिर दुकान से बाहर निकल कर देखा तो दुकान के पीछे वाला हिस्सा की टूटा हुई थी और मट्टी खुदा हुआ था.
(रिपोर्ट:- विकास कुमार) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages