BJANA ने मधेपुरा की इस लड़की को कॉन्सेंट्रेटर किया भेंट - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

19 जून 2021

BJANA ने मधेपुरा की इस लड़की को कॉन्सेंट्रेटर किया भेंट

डेस्क: मधेपुरा की गरिमा उर्विशा आज किसी विशेष पहचान की मोहताज नहीं है. पिछले कुछ वर्षों से लगातार समाज सेवा में अपना योगदान देनेवाली गरिमा जब कोरोना के दूसरे चरण में ऑक्सीजन सिलिंडर उपलब्ध कराती नजर आई तो लोगों ने उन्हें ऑक्सीजन गर्ल कहकर उनके कार्यों को बहुत सराहा. इससे पहले भी गरिमा उर्विशा जरूरतमंदों को अपनी सोशल मीडिया के माध्यम से रक्त उपलब्ध कराने में सैंकड़ों बार कामयाब रही हैं. 

उनके कार्यों से प्रभावित होकर बिहार झारखंड एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका के तत्वावधान में पटना की एक संस्था आस्था चैरिटेबल एंड वेलफेयर सोसाइटी ने ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर भेंट किया है ताकि गरिमा उर्विशा और भी विस्तृत रूप से अपने कार्य कर सके. शनिवार को आस्था से जुड़े पटना के डॉ. उमाशंकर ने गरिमा उर्विशा के भाई सुमित कुमार को एक ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर सुपुर्द किया. गरिमा कहती हैं कि वो सामाजिक सरोकारों से जुड़कर एक नया इतिहास गढ़ने को तत्पर हैं. 
गरिमा उर्विशा
वो अपनी सक्रियता का पूरा श्रेय सर्वप्रथम अपने भाई गायक सुनीत साना सहित पूरे परिवार एवं समाज के शुभचिंतक सहयोगियों को देती हैं. कहती हैं कि समाजसेवा और रंगकर्म की प्रेरणा उन्हें उनके भाई सुनीत साना से ही मिली और आज जिस प्रकार देशभर में उनके कार्यों का डंका बज रहा है उस सफलता के आधे हकदार उनके परिवार समेत सभी शुभचिंतक भी हैं जिन्होंने हर घड़ी उनको हौसला देकर मनोबल को बढ़ाते रहे हैं. गरिमा समाजसेवा में ही अपना भविष्य ताकती हैं और इसी सोच के साथ आजकल अपने कार्यों में जुटी हुई हैं.
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages