"मजबूत इरादा, मेहनत ज्यादा" सफलता के यही मंत्र हैं - मिसेज ग्लोबल बिहार - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

15 जून 2021

"मजबूत इरादा, मेहनत ज्यादा" सफलता के यही मंत्र हैं - मिसेज ग्लोबल बिहार

मधेपुरा: हाल ही में कोशी क्षेत्र में सामाजिक गतिविधियों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहनेवाली गरिमा उर्विशा ने अपनी सोच व कार्यशैली को नए आयाम देते हुए उम्मीद की किरण पेज पर लाइव सेशन शुरू किया है. मजबूत इरादों के साथ सामाजिक गतिविधियों में स्वयं को स्थापित करने वाली गरिमा चाहती हैं कि वो सामाजिक रूढ़ियों को तोड़ समाज को एक नई दिशा देने में अपना पूरा सहयोग करे. इसी सोच और कोरोनाकाल को ध्यान में रखते हुए उन्होंने इस लाइव सेशन की शुरुआत की है, जिसके तीसरे दिन मधेपुरा जिले की बेटी एवं पूर्णिया जिले की बहुरानी शिवानी सिंह ने संबोधन किया.  

संबोधन का मुख्य विषय था "सामाजिक गतिविधियों में महिलाओं की सहभागिता और वैक्सीनेशन के लिए जन-जागरूकता". उन्होंने इस लाइव संबोधन के दौरान बताया कि कोरोनाकाल में उन्होंने अपने स्तर से जरूरतमंदों और कोरोना संक्रमितों को भोजन, मास्क, सैनिटाइजर इत्यादि उपलब्ध करवाया. साथ ही वो ग्रामीण इलाकों में लोगों को वैक्सीनेशन के लिए जागरूक करने के लिए भी तत्पर हैं. उन्होंने इस दौरान एक महिला से मिसेज ग्लोबल बिहार बनने के अनुभवों को भी साझा किया और ए नारा "मजबूत इरादा, मेहनत ज्यादा" के साथ लड़कियों और महिलाओं को अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया.  शिवानी सिंह का लाइव संबोधन सुनें:- 

इस लाइव सेशन की शुरुआत बॉलीवुड के मशहूर गीतकार व मधेपुरा के मूल निवासी राजशेखर के लाइव संबोधन से हुई थी. मालूम हो कि कोशी सहित पूरे बिहार के गौरव राजशेखर ने हाल ही में जब कोरोना का दूसरा चरण शुरू हुआ तब अपने गीत "दूरे-दूर," काते-कात" के जरिए लोगों को संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक करने की कोशिश की. साथ ही उन्होंने इस लाइव के जरिए मधेपुरा के समाजसेवियों को भरसक मदद करने की भी बात कही. 

बॉलीवुड गीतकार राज शेखर का लाइव संबोधन सुनें :- 

इस पेज पर दूसरे दिन अररिया जिला अंतर्गत फारबिसगंज निवासी पटना यूनिवर्सिटी में पत्रकारिता की पढ़ाई कर रही लाडली ने संबोधित किया. लाडली कोरोना काल के दूसरे चरण में कोरोना योद्धा के रूप में सक्रिय रही हैं. इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में अपने अनुभवों को साझा किया. 

छात्रा लाडली का लाइव संबोधन सुनें :- 

उम्मीद की किरण फेसबुक पेज के जरिए सामाजिक आयामों को सुदृढ़ करने की सोच के साथ काम कर रही गरिमा उर्विशा ने बताय् कि आगे भी इस पेज पर विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को लाइव संबोधन के लिए आमंत्रित किया जाएगा. 

उम्मीद की किरण पेज विजिट करें :-



पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....


Post Bottom Ad

Pages