मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, अपराधी गिरफ्तार - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

17 जून 2021

मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा: बुधवार को ग्वालपाड़ा पुलिस ने एक ओर जहां एक मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन कर भारी मात्रा में हथियार बनाने के समान के साथ दो बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता पायी, वहीं दूसरी ओर चौसा पुलिस ने चार बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. गुरूवार को एसपी योगेन्द्र कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर बताया कि ग्वालपाड़ा के थानाध्यक्ष राम कुमार को गुप्त सूचना मिली कि ग्वालपाड़ा बाजार में मिनी गन फैक्ट्री संचालित हो रही है. 

सूचना मिलने पर तत्काल थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एएसआई किसुन किस्कू और पुलिस के साथ सूचना स्थल पर छापेमारी करते हुए ग्वालपाड़ा निवासी विरेन्द्र ठाकुर और अर्पण कुमार को गिरफ्तार किया. तलाशी के दौरान हथियार बनाने का सामान, लोहे के अर्द्ध निर्मित बैरल, बट, ट्रिगर, स्पिंरिंग, मिस फायर गोली, प्लास्टिक, हथौड़ी, पेचकस, ड्रील मशीन आदि बरामद हुआ. एसपी ने बताया कि बुधवार को चौसा के थानाध्यक्ष को गश्ती के दौरान सूचना मिली कि धौसाय गांव स्थित ढाबा पर कुछ अपराधियों ने शरण ले रखा है, जो कोई बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में है.  
सूचना पर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ सूचना स्थल (ढाबा) के पास पहुंचे तो पुलिस को देखकर 4 लोग भागने लगे लेकिन पुलिस ने खदेड़ कर उन्हें पकड़ लिया. चारों की तलाशी ली गयी तो एक देशी कट्टा, 11 गोली और विन्डोलिया बरामद हुआ. चारों को गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी श्री कुमार ने बताया कि चारों गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ में पता चला कि शाहपुर गांव के अजय सिंह के पुत्र राजीव कुमार उर्फ बौआ सिंह, मुकेश सिंह के पुत्र अभिषेक सिंह, जबकि तीसरा ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के झंझरी गांव के सलेन यादव का पुत्र सोनु कुमार, चौथा अपराधी चौसा थाना क्षेत्र के धुरिया जनार्दन यादव का पुत्र आदित्य कुमार के रूप में पहचान हुई. 

एसपी ने बताया कि चारों गिरफ्तार बदमाश जिले में कोई बड़ी घटना को अंजाम देने के उदेश्य से जमा हुए थे लेकिन पुलिस ने उनके मंसूबे को विफल कर दिया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश राजीव कुमार उर्फ बौआ ग्वालपाड़ा थाना में हत्या सहित आर्म्स एक्ट के तीन मामले का नामजद आरोपी है. जबकि बिहारीगंज थाना में इनके खिलाफ एक मामला दर्ज है. पुलिस लम्बे समय से इसकी तलाश कर रही थी. वहीं गिरफ्तार बदमाश अभिषेक कुमार ग्वालपाड़ा और बिहारीगंज थाना में एक-एक मामले का नामजद आरोपी है.


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages