मधेपुरा में भी उपलब्ध कराएगी कैब सेवा, जानिए कौन है वो कंपनी - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

26 जून 2021

मधेपुरा में भी उपलब्ध कराएगी कैब सेवा, जानिए कौन है वो कंपनी

मधेपुरा: जिले में शनिवार को आर्या गो कैब का शुभारंभ हुआ. कैब कम्पनी के सीईओ दिलखुश कुमार सहित आर्या गो की पूरी टीम ने फीता काट कर कंपनी की रीजनल ऑफिस का उद्घाटन किया. साथ ही परम्परागत तरीके से दीप प्रज्वलित कर अध्यात्मिक रूप से मधेपुरा स्थित आर्या गो कार्यालय की शुरुआत की गई. इस मौके पर सीईओ दिलखुश कुमार ने अपनी संघर्षगाथा बताते हुए कहा कि उनके पिताजी सहित परिवार के सभी सदस्यों के जीविकोपार्जन का एकमात्र साधन ड्राइवर की नौकरी थी. 


दिलखुश जी ने बातचीत के दौरान बताया कि वे एक बार किसी नौकरी की इंटरव्यू के लिए पटना गये थे लेकिन लिबास कुछ ढंग का नहीं था और इंटरव्यू के एक सवाल, एप्पल कम्पनी के लोगो को वे नहीं पहचान पाए और अंततः उन्हें नौकरी नहीं मिल पाई. उसके बाद उन्होंने मन में ठान लिया कि अब वे नौकरी लेनेवाले नहीं बल्कि देनेवाले बनेंगे. 

यहीं से उनके संघर्ष की कहानी शुरू हुई और आज सहरसा स्थित बनगाँव के स्थाई निवासी दिलखुश कुमार आर्या गो कम्पनी के मालिक हैं और इनकी कंपनी वर्तमान में 7 जिलों में सक्रिय रूप से काम कर रही है. वे बताते हैं कि अगले दो सालों में बिहार के हर जिले में कंपनी की एक शाखा खोलने की प्लानिंग है. 


शनिवार को जब आर्या गो ने अपनी शाखा मधेपुरा में प्रारंभ की तो सीईओ दिलखुश कुमार के साथ चैनल पार्टनर त्रिपुरारी झा, ईं., भवेश यादव, मनोज कुमार ठाकुर, चेतन कुमार चंदन, सूरज मिश्रा, रितेश ठाकुर, गरिमा उर्विशा, रोहित झा, राकेश सिंह, कुमार आशीष, चंदन कुमार, रविकांत कुमार सहित अन्य मौजूद थे.



पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages