पूर्व सांसद की रिहाई को लेकर भेजा पत्र - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

17 जून 2021

पूर्व सांसद की रिहाई को लेकर भेजा पत्र

मधेपुरा: पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई के लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम एक मांग पत्र सह अपील पत्र डाक भेजा गया है. फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ता जिला संयोजक पार्षद रेखा यादव के नेतृत्व में सदर पोस्ट ऑफिस मुख्य शाखा पहुंचकर पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई के लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बिहार के नाम मांग पत्र सह अपील पत्र भेजा. 

वार्ड पार्षद रेखा यादव ने कहा कि पूर्व सांसद आनंद मोहन निर्दोष हैं. उन्हें ऐसे गुनाह की सजा मिली है जो उन्होंने किया ही नहीं. वे धैर्य संयम और शालीनता पूर्वक भारतीय न्याय व्यवस्था का सम्मान करते हुए 14 वर्षों से जेल में बंद हैं. पूर्व पार्षद सह सामाजिक कार्यकर्ता ध्यानी यादव ने कहा कि पूर्व सांसद आनंद मोहन को 14 वर्षों में एक भी पैरोल पर बेल तक नहीं मिला.  
उन्होंने अपील किया कि जेल में उनके आचरण और सकारात्मक गतिविधियों के मद्देनजर अपने स्तर से उनकी शीघ्र रिहाई का मार्ग प्रशस्त करें. मांग पत्र भेजने वालों में पार्षद रेखा यादव, पूर्व पार्षद ध्यानी यादव के अलावा अमित कुमार सिंह, सचिंद्र कुमार सिंह अधिवक्ता, घनश्याम यादव, संजय राय, रवीना कुमारी, दिवाकर कुमार, बब्बू कुमार सहित अन्य मौजूद रहे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages