रेलवे पटरी पर मिला जख्मी युवक की मौत - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

1 अगस्त 2021

रेलवे पटरी पर मिला जख्मी युवक की मौत

मुरलीगंज: नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड 14 में शुक्रवार की रात रेलवे पटरी पर एक युवक पूरी तरह घायल स्थिति में मिला. जानकारी होते ही परिजन व स्थानीय लोगो ने घायल युवक को सीएचसी पहुँचाया. जहाँ गंभीर हालत को देख डाॅक्टर ने मधेपुरा रेफर कर दिया. मधेपुरा सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत होने की बात कही गई है. बताया गया कि नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड 14 निवासी श्यामदेव पासवान के मझले पुत्र 35 वर्षीय जितेंद्र पासवान है. 

मृतक युवक की मां उषा देवी ने बताया कि तीन बजे रात में मालूम हुआ कि मेरे पुत्र जितेंद्र को किसी ने मारकर रेलवे पटरी पर रख दिया है. जानकारी होते ही हम सपरिवार रेलवे पटरी पहुंच कर गंभीर रूप से घायल अवस्था में जितेंद्र को सीएचसी पहुंचाया. गंभीर हालत को देख डाॅक्टर ने मधेपुरा रेफर कर दिया. जहाँ इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक की मां ने मारकर रेलवे पटरी पर फेकने का आरोप लगा रही है.

 युवक की शव घर पहुंचते ही लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी थी. मातमी माहौल गमगीन बना हुआ था. आस पास के लोगो के द्वारा तरह तरह की चर्चा हो रही थी. स्थानीय लोगो ने बताया कि शुक्रवार की रात 12 बजे के बाद की घटना है. प्रथमदृष्टिया ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत होने की बात प्रतित होता है. लेकिन परिजन हत्या कर रेलवे पटरी पर फेकने का आरोप लगा रहे हैं. थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि रेलवे का मामला है. वैसे पदाधिकारी को जांच करने भेजे थे. पीड़ित परिवार को रेलवे के पदाधिकारी से बात करने को कहा गया है. 



पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages