एसपी ने किया लूट कांड का उद्भेदन, तीन अपराधी गिरफ्तार - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

2 अगस्त 2021

एसपी ने किया लूट कांड का उद्भेदन, तीन अपराधी गिरफ्तार

सहरसा: पिछले दिनों एक डिलीवरी ब्वॉय से अपराधियों ने हथियार के बल पर एक लाख तीस हजार लूट लिया था. जिसका खुलासा रविवार को सहरसा एसपी लिपि सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया. उन्होंने बताया कि इस मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. बदमाशों के पास से दो देसी पिस्तौल, तीन गोली, लूट की मोबाइल, लूट दो की बाइक और 40 हजार रुपये बरामद हुए हैं. बताया कि 13 जुलाई को उड़ान एक्सप्रेस के डिलेवरी कर्मी से सदर थाना क्षेत्र के बैजनपट्टी गेरूआहा पुल के पास से दो बाइक पर सवार चार बदमाशों से एक लाख 30 हजार रुपये की लूट की थी. 

इस घटना को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार के नेतृत्व में सदर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी निशिकांत भारती, पुअनि मंगलेश कुमार मधुकर, अनुसंधानकर्ता सअनि मालेश्वर प्रसाद यादव की टीम गठित कर दी गयी थी. गठित टीम ने ही सूचना के आधार पर तकनीकी सहयोग से बदमाशेां की गिरफ्तारी हेतु छापामारी की. छापामारी के क्रम में ही अपराधियों के पास से लूटी गयी बाइक, पिस्तौल सहित अन्य सामान बरामद किया गया.

गिरफ्तार बदमाशों में जिले के सिमरीबख्तियारपुर के सकड़ा पहाड़पुर के रामचंद्र यादव का पुत्र अमित कुमार यादव, शहर के नरियार वार्ड नंबर दस निवासी सुरेश दास का पुत्र अजय कुमार एवं नरियार वार्ड नंबर चार निवासी मो. अब्बास का पुत्र शोहेब शामिल है. एसपी लिपि सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों पर पूर्व से ही कई मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं. दर्ज मामलों को लेकर ही पुलिस इन बदमाशों को पहले से ही खोज रही थी. 

गिरफ्तार अमित कुमार यादव पर सहरसा सदर थाना सहित बिहरा, बनगांव थाना क्षेत्र में करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं. इसमें हत्या, लूट सहित अन्य मामले दर्ज हैं. गिरफ्तार अपराधी अजय एवं शौहेब पर भी कई आपराधिक मामला दर्ज हैं. 


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages