सहरसा-पूर्णिया रेलखंड पर ट्रेनों की संख्या बढ़ाने की मांग - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

30 सितंबर 2021

सहरसा-पूर्णिया रेलखंड पर ट्रेनों की संख्या बढ़ाने की मांग

सहरसा-पूर्णिया रेलखंड पर ट्रेनो की संख्या बढ़ाने व स्टेशन पर व्याप्त समस्या दूर करने की मांग को लेकर बुधवार को हेल्प लाइन के शिष्ट मंडल ने स्टेशन अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है. दिये गए ज्ञापन में 3 अक्टूवर को विभिन्न मांगो को लेकर स्टेशन परिसर में एक दिवसीय धरना देने की बात कही गई है. बताया गया कि वर्ष 2008 कुसहा त्रासदी के बाद से सहरसा-पूर्णियां रेलखंड पर रेल सुविधा उपेक्षित है. 
बीच के दौड़ मे कुछ सुविधाएँ बढ़ाई गयी थी. लेकिन कोरोना काल के बाद उसमे भी भारी कटौती कर देने से आमलोग सहित व्यवसायी को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है. बड़ी लाइन से पहले छोटी लाइन के समय इस रेलखंड पर बेहतर रेल सुविधा उपलब्ध थी. लंबी दूरी की ट्रेन सुविधा क्षेत्र के लोगो के लिये सपना बनकर रह गया है. इतना ही नही पैसेंजर ट्रेन के लिए भी लोग तरस रहे है. 
वही हेल्प लाइन के शिष्ट मंडल ने बताया गया कि असुविधाओ व इस रेलखंड के साथ हो रहे सौतेले व्यवहार के खिलाफ आगामी 3 अक्टूवर को स्टेशन परिसर मे एक दिवसीय धरना देने का निर्णय लिया गया है. हेल्प लाइन के बैनर तले शांति पूर्ण धरना देने से संबंधित ज्ञापन स्टेशन अधीक्षक प्रमोद कुमार को सौंपा गया है. इस दौरान हेल्प लाइन अध्यक्ष संजय सुमन, संरक्षक बाबा दिनेश मिश्र, सचिव विकाश आनंद, राजीव जायसवाल भी शामिल थे. 


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages