बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

17 सितंबर 2021

बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

मधेपुरा: शहर के कॉलेज चौक पर ऑल इंडिया स्टूडेंड यूनियन के द्वारा दुकान लगाकर देश बेचो दिवस के रूप में मनाया गया और काफी संख्या में लोग पहुँच कर इस दुकान का मुयायना किया. इस दौरान युवाओं ने जमकर प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी किया. मौके पर मौजूद ऑल इंडिया स्टूडेंड यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई० मुरारी ने कहा कि आदरणीय देश के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी जी के 71वें  जन्मदिवस को हमलोग देश बेचो दिवस के रूप में मना रहे हैं और हमारे इस दुकान को देखने शहर के लोग भी आकर सराह रहे हैं. 
क्योंकि इस देश से अब हर कुछ बिक रहा है जैसा हटिया में आलू -बैंगन बिकता था उसी तरह अब हमारे देश में सरकारी संपत्ति चाहे वो नेशनल हाइवे हो, एयरपोर्ट ,हर एक वो वस्तु जो सरकारी था वो बिक चुका है इसलिए हमलोग अब सांकेतिक रूप से देश बेच कर विरोध जता रहे है. विश्विद्यालय अध्यक्ष सौरभ कुमार व जिला अध्यक्ष राहुल कुमार ने कहा कि जब हमारे देश के प्रधानमंत्री ही देश बेच रहे हैं तो हमलोग भी बेरोजगारी में अब देश ही बेचना शुरू कर दिए हैं. 
प्रदेश उपाध्यक्ष ई० राकेश कुमार व प्रवीण कुमार ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री हम युवाओं को बर्बाद कर ही रहे है और देश की सम्पत्ति का बिक्री कर रहा है. मौके पर संदीप कुमार, कुन्दन कुमार, मो० सज्जाद, मो०अदालत, ओम यदुवंशी, विकास कुमार राजा गौतम कुमार, शैलेंद्र कुमार, विवेक कुमार, हिमन्शु कुमार, अंकेश कुमार आदि दर्जनों छात्र नेता मौजूद थे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages