शराब पार्टी करना मुखिया जी को पड़ा महंगा, पांच गिरफ्तार - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

21 सितंबर 2021

शराब पार्टी करना मुखिया जी को पड़ा महंगा, पांच गिरफ्तार

गया: पंचायत चुनाव की तारीख करीब आने के साथ ही प्रत्याशियों की ओर से शराब और खाने-पीने की पार्टियों का दौर तेज होता जा रहा है. इधर पुलिस भी ऐसे लोगों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज रही हैै. ताजा मामला गया का है जहां एक निवर्तमान मुखिया और भारतीय जनता पार्टी के एक नेता को शराब पार्टी करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र का है. 
फतेहपुर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि रविवार की रात को करियादपुर गांव में शराब पार्टी चल रही हैै. पार्टी में मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए शराब पिलाकर प्रभावित किया जा रहा है तथा अन्य मतदाताओं का वोट लेने की रणनिति बनाई जा रही है. पुलिस ने सूचना के आधार पर छापामारी की तो निवर्तमान मुखिया धर्मेंद्र कुमार और भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा जिला इकाई के उपाध्यक्ष धर्मजीत कुमार सिंह कई लोगों के साथ शराब का सेवन करते मिलेे. पुलिस को देखकर कई लोग फरार हो गए. 
लेकिन पुलिस ने धर्मेंद्र कुमार, धर्मजीत कुमार सिंह, दिलीप सिंह, अरविंंद सिंह और अमरीक सिंह को गिरफ्तार कर लिया. फतेहपुर थाना के थानाध्यक्ष मनोज राम ने कहा है कि मेडिकल टेस्ट में सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई है. इसलिए इनके खिलाफ मध निषेध अधिनियम 2018 की धारा में केस दर्ज किया गया है. शराब पार्टी में कई और लोग भी शामिल थे. पूछताछ में उनके नाम सामने आए हैं. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है. 



पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages