नदी में डूबने से पांच बच्चों की मौत, गांव में पसरा मातम - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

16 सितंबर 2021

नदी में डूबने से पांच बच्चों की मौत, गांव में पसरा मातम

चौसा: गुरुवार की दोपहर दर्दनाक हादसा हो गया. चौसा थाना क्षेत्र की अरजपुर पश्चिमी पंचायत के मोहनपुर स्थित धार में डूबने से चार लड़कियों सहित पांच बच्चों की मौत हो गयी. दो बच्चे को धार से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. मौत के शिकार बच्चे करमा- धरमा पर्व की रस्म अदायगी करने खेत गए थे. ग्रामीणों के अनुसार अरजपुर पश्चिमी पंचायत के वार्ड दो के करीब एक दर्जन बच्चे गुरुवार को तड़के करीब साढ़े पांच बजे गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर मनोहरपुर चौर बहियार में करमा- धरमा पर्व की रस्म अदायगी के लिए गए थे. 
इसी दौरान पैर फिसलने से सात बच्चे गहरे पानी में चले गए. बच्चों के शोर मचाने पर पहुंचे लोगों ने दो बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाल लिया जबकि अरजपुर पश्चिमी पंचायत के वार्ड दो निवासी महेश्वर भगत की पुत्री लक्ष्मी कुमारी (11), मुकेश ठाकुर की पुत्री नैन्सी कुमारी (12), चन्द्रशेखर ठाकुर की पुत्री ललिता कुमारी (10), विभाष ठाकुर की पुत्री अस्मिता कुमारी (9) और गोपी भगत के पुत्र कृष्ण कुमार (10) की डूबने से मौत हो गयी. 
स्थानीय लोगों ने पांचों के शव को बाहर निकाला. डूबने से पांच बच्चों की मौत होने की खबर फैलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गयी. एक ही गांव के पांच बच्चों की डूबने से मौत होने से मातम की स्थिति बन गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया. थानाध्यक्ष रविश रंजन ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. सीओ राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम की प्रकिया पूरी होने के बाद मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता दी जाएगी. 
               


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages