ग्रामीणों को मूलभूत सुविधाएं प्रदान करवाना मेरी प्राथमिकता : पुनम - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

14 सितंबर 2021

ग्रामीणों को मूलभूत सुविधाएं प्रदान करवाना मेरी प्राथमिकता : पुनम

घैलाढ़: भतरंधा परमानंदपुर पंचायत से मुखिया प्रत्याशी पूनम कुमारी ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पंचायत में घर-घर जाकर मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट देने की अपील की. प्रत्याशी पति अविनाश कुमार उर्फ त्रिभुवन यादव ने कहा कि दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो जनसेवा को अपना परम कर्तव्य मानते हैं. घैलाढ़ प्रखंड के भतरंधा परमानंदपुर पंचायत वार्ड 04 से पुनम कुमारी ने भतरंधा परमानंदपुर पंचायत से भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए कमर कस ली है. 
मधेपुरा खबर से बात करते हुए मुखिया प्रत्याशी पूनम कुमारी ने बताया कि पंचायत में चिकित्सीय सहायता, शिक्षा, सामाजिक सरोकार आदि उपलब्ध कराने की बात हो गरीब, मजदूर की समस्या हो अथवा छात्र-छात्राओं की समस्या हो मैं सदैव जनता के सामने उपस्थित रहूंगी. कहा कि पंचायत का चहुंमुखी विकास हो इसके लिए पंचायत में हर घर में घरेलू उद्योग लगाने का प्रयास किया जाएगा. जिससे पंचायत के लोग खुशहाल हो. आम आदमी आज भी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहा है. ग्रामीण इलाकों में तो और भी बुरा हाल है. आम आदमी के अधिकारों की आवाज उठाने, समस्याओं के समाधान के लिए संघर्ष करने के कारणों ने ही मुझे चुनाव लड़ने को प्रेरित किया.
आज की महिला सशक्त है या कमजोर ?

यह अपना-अपना सोचने का नजरिया है. महिलाएं किसी से कमजोर नहीं हैँ और सशक्त हैं, जरूरत उन्हें मौका देने की है. सरकार ने भी इसी सोच के साथ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दिया है. पढ़ी लिखी बेटियां दो घरों को रोशन करती हैं, पहले मायके को, फिर ससुराल को. दो परिवारों के साक्षर होने से समाज भी साक्षर होगा और जब बेटियां यानी नारी पढ़ी लिखी होगी, तो फिर जरूरत के समय उसे किसी के सामने हाथ फैलाना नहीं पड़ेगा. साक्षर नारी ही सशक्त होगी. उन्होंने मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए कहा कि पंचायत के विकास हेतु आपका सहयोग आवश्यक है.



पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages