मतदाताओं को रिझाने को जुगत लगे प्रत्याशी - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

5 सितंबर 2021

मतदाताओं को रिझाने को जुगत लगे प्रत्याशी

घैलाढ़: बिहार में पंचायत चुनाव की तैयारी तेज होने लगी है. वहीं इसबार युवा उम्मीदवार भी मैदान में उतरने की तैयारी में है. इस बार इनकी तादाद अधिक होने की संभावना है. इनमें कुछ ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से मतदाताओं को रिझाने का कार्य तेज किया है. तो कुछ अभी से गली-गली खाक छान रहे हैं. गांवों में प्रचार प्रसार लेकर पंचायतों के विकास तक की बातें तेज हो गई है. पुराने चेहरों के साथ नए चेहरे भी इस चुनाव में अपनी किस्मत को आजमाने की तैयारी में हैं. बिहार में अप्रैल व मई महीने में चुनाव कराया जाना जाना था. 
लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण चुनाव समय नहीं हो सका. अगले कुछ महीनों में चुनाव की संभावना है. मुखिया, सरपंच, पंचायत समिति सदस्य, पंच, पंचायत सदस्य व जिला परिषद के सीटों पर चुनाव होना हैं. इन सीटों पर चुनाव को लेकर ग्रामीण इलाकों में सरगर्मी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. पंचायतों में होने वाले चुनाव पर पुराने दिग्गजों के अलावा युवा वर्ग के उम्मीदवारों की नजर है. तमाम राजनीतिक दल के कार्यकर्ता भी पंचायत चुनाव में कई पदों पर अपनी किस्मत आजमाने की तैयारी में जुटे हैं. 

इंटरनेट मीडिया से लेकर गांवों तक में संभावित प्रत्याशियों की सरगर्मी हर दिन बढ़ती जा रही है. संभावित उम्मीदवार अपने पंचायतों में अपनी संभावनाओं को टटोल रहे हैं. वही घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के भतरंधा परमानंदपुर पंचायत से भावी मुखिया पूनम कुमारी पति अविनाश कुमार उर्फ त्रिभुवन यादव काफी जोर-शोर से प्रचार प्रसार में लगी हुई हैं. वहीं मुखिया प्रत्याशी पूनम कुमारी की कहना है जनता का काफी समर्थन मिल रहा है. अगर जनता का विश्वास रहा तो भतरंधा परमानंदपुर पंचायत में विकास का ताज खड़ी कर दूंगी.

हर घरों को शौचालय, वृद्धा पेंशन, इंदिरा आवास, पंचायत स्तर पर स्वास्थ्य व्यवस्था, मुखिया फंड में आने वाले सभी फंडों का समुचित विकास करेंगे जो भरोसा भतरंधा परमानपुर पंचायत के महान जनता हमें देंगे उन पर हमेशा खड़ी रहूंगी चाहे दिन हो या रात जनता का विश्वास कभी टूटने ना देंगे मेरे लिए भतरंधा परमानपुर पंचायत के सभी महान मतदाता भगवान स्वरूप हैं मैं उन भगवान से आशीर्वाद मांग रही हूं और महान मतदाताओं ने हमें आशीर्वाद दे रही है.
(रिपोर्ट:- रामानन्द कुमार)
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages