भयमुक्त चुनाव संपन्न कराने को लेकर निकाला फ्लैग मार्च - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

27 सितंबर 2021

भयमुक्त चुनाव संपन्न कराने को लेकर निकाला फ्लैग मार्च

मधेपुरा: पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में सदर प्रखंड की विभिन्न पंचायतों में 29 सितंबर को होने वाले मतदान प्रक्रिया को शांतिपूर्ण और भयमुक्त सम्पन्न कराने को लेकर सोमवार को सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया. फ्लैग मार्च में तमाम पुलिस पदाधिकारी व जवान शामिल थे. स्थानीय बीएन मंडल स्टेडियम परिसर से पुलिस द्वारा निकाला गया फ्लैग मार्च मुख्य बाजार, गणेश स्थान, मिठाई, बालम गढि़या, साहूगढ़, तुलसीबारी राजपुर मालिया, मानिकपुर, भर्राही, चकला सुखासन सहित अन्य पंचायतों में भ्रमण करते वापस स्टेडियम परिसर में लौटा.
फ्लैग मार्च का नेतृत्व कर रहे डीएसपी अजय नारायण यादव ने कहा कि सदर प्रखंड में पंचायत चुनाव को लेकर 29 सितंबर को होने वाले मतदान प्रक्रिया को भयमुक्त व शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने को लेकर आज फ्लैग मार्च निकाला गया. फ्लैग मार्च सदर प्रखंड के सभी पंचायतों में बारी बारी से भ्रमण किया. उन्होंने कहा कि फ्लैग मार्च आम मतदाताओं के मन में विश्वास पैदा करने और मतदान में खलल डालने वालों के मन में डर पैदा करने के लिए निकाला गया था. उन्होंने कहा कि मतदान शांतिपूर्ण और भयमुक्त सम्पन्न पुलिस की पहली प्राथमिकता है. 
मतदान प्रक्रिया में बाधा उत्पन्न करने वाले और मतदाताओं को डराने धमकाने वालों को चिन्हित कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी. उन्होंने कहा कि मतदान को प्रभावित करने के उद्देश्य से किसी उम्मीदवार या उनके समर्थकों के द्वारा मतदान से पहले मतदाताओं के बीच रुपया या शराब का वितरण करता पकड़ा जाएगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. फ्लैग मार्च में सर्किल इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार, सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी और जवान शामिल थे. 
(रिपोर्ट:- मोहन कुमार) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages