युवा संवाद कार्यक्रम में युवा प्रदेश अध्यक्ष ने युवाओं को किया संबोधित - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

28 सितंबर 2021

युवा संवाद कार्यक्रम में युवा प्रदेश अध्यक्ष ने युवाओं को किया संबोधित

मधेपुरा: पार्टी के संगठन को अत्यधिक मजबूती प्रदान करने के उद्देश्य से जिला मुख्यालय स्थित होटल ग्रैंड लखनऊ में सोमवार को पार्टी के युवा प्रकोष्ठ की समीक्षा बैठक हुई. बैठक में पहुंचे जदयू के युवा प्रदेश अध्यक्ष अंकित तिवारी ने युवाओं को संबोधित किया. साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी की मजबूती को लेकर एक गाँव एक नेता कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा. कहा कि इस कार्यक्रम को लेकर आज मेरा मधेपुरा दौरा कार्यकम है और हम लोगों को बताने आये हैं कि एक गाँव एक नेता कार्यक्रम का उद्येश्य क्या होगा और कैसे किया जाएगा. 
उन्होंने कहा कि आगामी 11 अक्टूबर को जयप्रकाश नारायण जयंती के मौके पर उक्त कार्यक्रम किया जाएगा. साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विचारधारा पर सभी नौजवान साथियों को चलने को कहा और नीतीश कुमार के कार्यों को जन जन तक पहुंचाने के लिए सभी युवा साथियों से अपील किया. 
मौके पर प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल, राहुल झा, अभिषेक सिंह, जनता दल यूनाइटेड की जिलाध्यक्ष मंजू कुमारी उर्फ गुड्डी देवी, युवा जनता दल के अध्यक्ष नवीन कुमार मेहता, युवा जनता दल यू के मुख्य प्रवक्ता आशीष यादव, युवा जदयू के प्रमंडल प्रभारी रूपेश कुमार गुलटेन, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष नरेश पासवान, मधेपुरा जनता दल यूनाइटेड के मुख्य प्रवक्ता डॉक्टर नीरज मंडल, युगल पटेल, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अशोक चौधरी, धर्मेंद्र राम, विश्वविद्यालय अध्यक्ष आनंद सहित सभी प्रखंड के प्रखंड अध्यक्ष एवं नगर अध्यक्ष मौजूद रहे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages