बेखौफ अपराधी ने दिनदहाड़े चलाई गोली, दहशत में लोग - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

15 सितंबर 2021

बेखौफ अपराधी ने दिनदहाड़े चलाई गोली, दहशत में लोग

मधेपुरा: शहर में दिनदहाड़े बेख़ौफ़ अपराधियों ने बुधवार को अनुमंडल कार्यालय के समीप फायरिंग कर फरार हो गए. हालांकि फायरिंग मे किसी के हताहत की सूचना नहीं है. बदमाश ने भीड़भाड़ वाले इलाकों में गोली चलाई है, जहां हर समय सैकड़ों लोगों की भारी भीड़ जमा रहती है. दिनदहाड़े गोली चलने से स्थानीय दुकानदार सहित आसपास के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है. गोली चलने की घटना के बाद पुलिस द्वारा युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. 
थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने गोली चलने की पुष्टि करते बताया कि घटना अनुमंडल कार्यालय के समीप अंजली फोटो स्टेट दूकान के पास हुई है. उन्होने बताया कि फोटो स्टेट दूकानदार और गोली चलने वाले युवक के बीच गत माह किसी बात को लेकर मारपीट हुई थी. दोनो पक्ष से मामला दर्ज हुआ था. दोनों पक्ष शहर के आजाद टोला के निवासी हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि बुधवार को दो बजे के आसपास घटना की सूचना मिलने पर घटना स्थल पहुंचे तो फोटो स्टेट दूकानदार सागर सुमन ने घटना के बावत बताया कि एक युवक दूकान पर आया और पीने के पानी की मांग किया. 
इसी बीच युवक रड से प्रहार कर दिया जिसमें मैं बच गया लेकिन मशीन क्षतिग्रस्त हो गया. जैसे ही मै और आसपास के लोग युवक को पकड़ने की कोशिश किये, युवक घिरता देखकर युवक फायरिंग कर अपने अन्य दो साथी के साथ बाइक से फरार हो गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि दूकानदार ने गोली चलाने वाले युवक को पहचाने से इंकार करते हुए बताया है कि गत माह मे हुए विवाद में शामिल युवक का साथी है. साथ ही घटना को अंजाम देने आये युवक के साथ अन्य दो युवक थे जो दूर खड़े थे. 
उन्ही के साथ घटना को अंजाम देने वाले युवक भाग निकले. दिनदहाड़े घटित घटना को लेकर दूकानदार और आम लोगों में भय बना है. थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि घटना को गंभीरता से लिया गया है. किसी भी हालत में आरोपी को बख्शा नहीं जायेगा. युवक की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है, फिलहाल सफलता नहीं मिली है.
(रिपोर्ट:- मोहन कुमार) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages