एनएसयूआई प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का फूंका पुतला - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

6 अक्तूबर 2021

एनएसयूआई प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का फूंका पुतला

मधेपुरा: शहर के कॉलेज चौक पर छात्र संगठन एनएसयूआई ने जिलाध्यक्ष निशांत यादव के नेतृत्व में प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन करते हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मौके पर एनएसयूआई जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि सरकार के जुल्म की इंतिहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सत्ता के नशे में पागल हो गयी है. 
उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खेरी में शांतिपूर्ण ढंग से आंदोलन कर रहे किसानों को भाजपा नेता एवं केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्र द्वारा अपने स्कर्पिओ गाड़ी से कुचलकर 6 किसानों की हत्या कर दिया गया और जब पीड़ित किसानों से मिलने घटना स्थल के लिये काँग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रवाना हुई तो उन्हें योगी की तानाशाह पुलिस ने गिरफ्तारी कर लिया. आज उसी के खिलाफ पूरे भारत मे एनएसयूआई प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया जा रहा है. 
जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि मोदी सरकार ने लगातार किसानों के आंदोलन को कमजोड़ और बदनाम करने का नाकामयाब प्रयास किया लेकिन जब सरकार अपने मंसूबे में कामयाब नही हुए तो कायराना हरकत पर उतर आई है और किसानों पर हमले कर उनकी हत्या करने पर उतारू हो गया है. जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि मोदी सरकार इतिहास से सबक ले. जिसे अंग्रेजों की बिलायती तोपे नही डरा सकी उसे सरकार की तानासाही, पुलिसिया लाठी और सरकार द्वारा प्रायोजित षड्यंत्र क्या डराएगी.  
उन्होंने कहा कि आज पूरा भारत किसानों के साथ खड़ा है. एनएसयूआई छात्रनेता प्रभात कुमार मिस्टर और हिमांशु राज ने कहा कि सरकार के हर जुल्मों का हिसाब होगा और देश की जनता इसका जवाब देगी. मौके पर छात्रनेता जितेंद्र कुमार, साजन यादव, शिवम कुमार, अरमान अली, अमित गुप्ता, विशाल भाटिया, सतीश, रवि, राहुल, प्रेम, सौरभ, राजा, साजन कुशवाहा, दानी, सुभाष, डब्लू, संजीव, विकाश, पिंटू, राजीव, प्रदीप, मंटू, प्रकाश, दिलवर, कुंदन, राजेश, सिंटू सुमन समेत दर्जनों छात्र मौजूद थे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages