मासिक बैठक कर संगठन का किया विस्तार - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

25 अक्तूबर 2021

मासिक बैठक कर संगठन का किया विस्तार

मधेपुरा: राष्ट्रीय मानवाधिकार सर्वेक्षण की जिला इकाई की मासिक बैठक में संगठन का विस्तार रविवार को पूरा कर लिया गया. स्थानीय बीपी मंडल पथ स्थित राज कंप्यूटर संस्थान के सभा भवन में आयोजित बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय मानवाधिकार सर्वेक्षण के जिलाध्यक्ष श्याम किशोर यादव ने की. आयोजित बैठक में उन्होंने कहा कि संगठन का मूल उद्देश्य है मानव अधिकार से वंचित लोगो को उनका वाजिब हक दिलाले में कानूनी रूप से हर सम्भव सहायता मुहैय्या कराना हैंं. 

आये दिन जागरूकता के अभाव में सुदूर गांव के लोगो को उनके वाजिब हक से बंचित कर पूरी तरह से मानवाधिकार का हनन किया जाना आम बात हो गया है. उन्होंने कहा कि संगठन के सभी अधिकारी और सदस्यों के द्वारा ऐसे ही मामलो को उजागर कर इससे जुड़े सभी पहलुओं को देखते हुये पीड़ित पक्ष को कानूनी हक दिलाने में हर सम्भव प्रयास करना चाहिये. संगठन जहां समाज मे लोगो को उचित न्याय दिलाने में मददगार सावित होगा. वही इससे मानव के सभी अधिकारों की भी सुरक्षा होगी.  
मौके पर संगठन के प्रदेश महासचिव राकेश कुमार झा ने भी संगठन कार्यो से सभी को अवगत कराते आवश्यक निर्देश दिये. उन्होंने कहा कि जल्द ही जिला इकाई से एक कोर कमिटी गठित कर प्रशासनिक अधिकारियों से मिलकर उन्हें संगठन के अधिकारी और सदस्यों की सूची समर्पित करेगा.

मौके पर संगठन के सक्रिय अधिकारी कौशल किशोर सिंह, धरणीधर सिंह, सचिन्द्र सिंह, बंटी सिंह, डॉ नीरज कुमार, नवीन कुमार, गरिमा उर्विशा, सुनीत साना, अमित कुमार, सुकेश राणा, रवि शर्मा, सुधांशू कुमार, रामचन्द्र राज, रौशन सिंह, अनुज मणि झा, नितिन सिंह, संजीव कुमार, सहित अन्य कार्यकर्ता भी शामिल थे.
(रिपोर्ट:- ईमेल)
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages