चुनाव में हारने के बाद प्रत्याशी ने शुरू किया खूनी खेल - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

2 अक्तूबर 2021

चुनाव में हारने के बाद प्रत्याशी ने शुरू किया खूनी खेल

मधेपुरा: सदर थाना क्षेत्र के साहूगढ़ जानकी टोला में शनिवार की देर शाम दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई और गोली भी चलाई गई है. जिसमें एक पक्ष के दो लोग गोली लगने से घायल हो गए हैं, जबकि करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों की घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा में चल रहा है, जबकि गोली लगे एक व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए जननायक करपुरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल रेफर कर दिया गया है. घायल रौशन कुमार ने बताया कि राजेन्द्र साह से पूर्व से रास्ता विवाद चल रहा था. 
इधर छह माह से वह उनलोगों के रास्ते को घेर देता था. सदर थाना में मामला जाने के बाद पुलिस ने रास्ता खुलवा दिया था, पर तीन दिन पहले भी उसने रास्ते को घेर दिया था. वे धमकाते थे कि वोट नहीं दोगे तो रास्ता से जाने नहीं देंगे. तब जनप्रतिनिधियों ने रास्ता फिर से खुलवा दिया था. चुनाव हार जाने के बाद उसने गुस्से में शनिवार को फिर रास्ते को बंद कर दिया. फिर सदर थाना पुलिस के सहयोग से ही रास्ता खोलवाया गया. रास्ता खुलवाने के बाद राजेन्द्र साह और चार पांच लोगों ने घर में घुस कर मारपीट किया और गोली चलाया.
जानकारी दी गई कि प्रभाकर कुमार को हाथ में गोली लगी जबकि रौशन कुमार को पैर में एक गोली लगी है. गोली लगने के बाद लोगों ने एम्बुलेंस की सहयोग से सदर अस्पताल में भर्ती कराया. रौशन का कहना है तीन लोगों के हाथ में बंदूक था. उन्होंने कई राउंड फायरिंग किया. मारपीट में राजा कुमार, महिला उषा देवी, कुणाल कुमार, अनिता देवी घायल हुए जबकि दूसरे पक्ष के राजेन्द्र साह भी जख्मी हुआ है, डॉक्टर ने उसे खतरा से बाहर बताया है. इधर सदर अस्पताल लाये जाने पर सदर अस्पताल में कुछ देर भीड़ लगी रही.  
सदर थाना अध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने बताया कि पूर्व से रास्ता विवाद चल रहा था. मामला रास्ता विवाद से जुड़ा हुआ है. दो लोगों को गोली लगी है और कुछ लोग जख्मी भी है. आवेदन नहीं मिला है कुछ लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. जबकि डॉ. अनुज ने बताया कि एक की गोली निकाल दी गई है और दूसरे की गोली अभी अंदर ही है. बता दें कि वार्ड सदस्य का चुनाव हारने पर प्रत्याशी के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मारपीट की है. साथ ही 20 से 30 राउंड गोली भी फायर किया है.
 
प्रत्याशी के बेटे और पति के साथ-साथ परिवार के अन्य सदस्यों का अपराधिक इतिहास रहा है. आरोपी राजेंद्र यादव और उसके पुत्र सहित परिवार के सदस्य कुछ साल पहले उत्पाद विभाग के टीम पर भी हमला कर दिया था जब टीम उसके घर से शराब बरामद करने के लिए गयी थी. इस हमले में कई पुरुष और महिला पुलिसकर्मी घायल भी हुए थे.
(रिपोर्ट:- सुनीत साना) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages