पंचायत चुनाव में हार पर बौखलाए प्रत्याशी ने जबरन ग्रामीणों का रास्ता बंद कर दिया - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

2 अक्तूबर 2021

पंचायत चुनाव में हार पर बौखलाए प्रत्याशी ने जबरन ग्रामीणों का रास्ता बंद कर दिया

मधेपुरा: पंचायत चुनाव में हारे प्रत्याशी द्वारा जबरन रास्ता बंद करने को लेकर ग्रामीणों ने थाना में आवेदन दिया है. मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के साहूगढ़ 2 जानकी टोला वार्ड तीन के ग्रामीणों ने शनिवार को सदर थाना पहुंचकर इस मामले में आवेदन दिया है. दिए गए आवेदन में ग्रामीणों ने कहा है कि जानकी टोला वार्ड 3 के वार्ड सदस्य प्रत्याशी सोनी देवी के परिवार वालों ने उनसभी के रास्ते को बांस-बल्ला जाफड़ी से घेर दिया है. 
ग्रामीणों ने जब इसका विरोध किया तो प्रत्याशी के परिवार वालों ने कहा कि वोट उनको नहीं देने के कारण वे चुनाव नहीं जीते, जिस कारण रास्ता बंद कर दिया है. थाना पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि राजेन्द्र साह, विक्रम कुमार, मनीष कुमार, नीलम देवी आदि ने उनलोगों के घर से आवाजाही के रास्ता को जबरन शुक्रवार की दोपहर से घेर दिया है. 
उन्होंने बताया कि जब ग्रामीण इसका विरोध करते हैं तो वे लोग मारपीट व गाली-गलौज करते हुए धमकी देने पर उतारू हो जाते हैं. ग्रामीणों ने आवेदन देकर जिला प्रशासन से उचित कार्रवाई कर बंद रास्ते को खोलने की गुहार लगाई है. ग्रामीणों ने कहा कि वर्षों से मात्र एक वही रास्ता है जिस होकर वे सब आवाजाही करते हैं. थाना पहुंचे ग्रामीणों में दिलीप कुमार, योगेंद्र साह, शंकर साह, विशाल सोनी, अभिषेक, नीतू देवी, रूबी देवी, सीमा, गुंजा देवी, अनिता, बबिता सहित अन्य महिला और पुरुष मौजूद थे.
(रिपोर्ट:- सुनीत साना) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages