राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

24 अक्तूबर 2021

राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

मुरलीगंज: राज्य स्तरीय 48वीं जूनियर बालक/ बालिका कबड्डी प्रतियोगिता -2021 का आयोजन जिला के मुरलीगंज प्रखंड में मुख्यालय के काशीपुर, वार्ड नम्बर - 01 स्थित बी. आर. ऑक्सफ़ोर्ड पब्लिक स्कूल के मैदान में आयोजित किया गया. प्रतियोगिता में मधेपुरा, सहरसा, सुपौल और पूर्णिया के बालक और बालिका के क्रमशः चार - चार टीम ने हिस्सा लिया. 

उद्घाटन समारोह में उपस्थित नगर पंचायत मुरलीगंज के वार्ड पार्षद बाबा दिनेश मिश्र, निजी विद्यालय संघ के जिलाध्यक्ष किशोर कुमार, सचिव चंद्रिका यादव, माया के अध्यक्ष राहुल कुमार, हेमलता आँख अस्पताल के डॉक्टर रूपेश कुमार, त्रिमूर्ति गैस एजेंसी के संजीव कुमार, साहा इलेक्ट्रिकल एजेंसी के नितेश निराला, सोनी ज्वेलर्स के पंकज सोनी, जी. एल. इंटरप्राइजेज के राहुल अग्रवाल, डि. एन. इंटरप्राइजेज की नाज़ प्रवीण, हरिद्वार मिष्ठान भंडार के प्रकाश भगत, सिमरन इंटरप्राइजेज के दीपक कुमार, न्यू गोमती फैशन के अमन अग्रवाल के साथ जिला कबड्डी संघ के सचिव सह जोनल प्रभारी अरुण कुमार ने समिल्लित रूप से दिप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया.  
बालक कबड्डी में मधेपुरा ने 53 (तिरेपन) अंक हासिल कर विजेता की ट्रॉफी पर कब्जा किया वहीं उपविजेता सुपौल की टीम को 24 अंक हासिल हुआ. मैच रेफरी के रूप में गुलशन कुमार, राहुल कुमार तथा स्कोरर नितेश रंजन मौजूद थे. कबड्डी संघ के सभी पदाधिकारियों और चारो जिला से आए खिलाड़ियों ने बेहतर प्रबंधन के लिए ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के निदेशक डॉक्टर मानव भारती को साधुवाद दिया. कार्यक्रम के समापन पर मानव भारती ने सबों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल न सिर्फ हमें शारीरिक रूप से बल्कि मानसिक रूप से भी मजबूती प्रदान करता है. उन्होंने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि जिस तरह से हमारे कस्बाई इलाके की लड़कियाँ भी कबड्डी में बढ़ - चढ़ कर हिस्सा ले रही है, ये काबिल-ए-तारीफ है. 
(रिपोर्ट:- चिराग कुमार शाह) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages