सड़क हादसे में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के 5 लोगों की मौत - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

16 नवंबर 2021

सड़क हादसे में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के 5 लोगों की मौत

मधेपुरा: सिकंदरा-शेखपुरा एनएच-333 पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के समीप मंगलवार को ट्रक और सूमो में हुए भीषण सड़क हादसे में कुल छह लोगों की मौत हो गई. इसमें पांच लोग फिल्‍म स्टार सुशांत सिंह राजपूत के रिश्‍तेदार बताए जा रहे हैं. हादसे में शिकार लोगों में सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई लालजीत सिंह की भी मौत हुई है. वो हरियाणा में एडीजी के पद पर तैनात थे. 

साथ ही दो भगिना और दो अन्य रिश्तेदार भी मरने वालों में शामिल हैं. स्थानीय लोगों के अनुसार जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी के शव का दाह संस्कार करके चालक सहित 10 लोग सूमो गोल्ड वाहन से वापस गांव लौट रहे थे. पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप सामने से आ रही एलपीजी लदे ट्रक के साथ टाटा सूमो की टक्कर हो गई.

बताया जा रहा है कि छह लोगों के अलावा चार लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हैं. सिकंदरा के अस्पताल में उन्हें इलाज के लिए भेजा गया जहां से दो लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पीएमसीएच (पटना) रेफर किया गया है. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है. लखीसराय एसपी सुशील कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. जांच के बाद यह पता चला है कि सूमो पर 10 लोग सवार थे. शुरुआत में छह लोगों की ही बात कही जा रही थी.

सड़क हादसे में इन छह लोगों की हुई मौत

लालजीत सिंह (बहनोई)

अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह

रामचंद्र सिंह

बेबी देवी

अनिता देवी

प्रीतम कुमार (चालक)

(रिपोर्ट:- सुनीत साना)

पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages