सड़क दुर्घटना में युवक घायल, लोगों ने कराया अस्पताल में भर्ती - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

19 नवंबर 2021

सड़क दुर्घटना में युवक घायल, लोगों ने कराया अस्पताल में भर्ती

छातापुर: प्रखण्ड मुख्यालय के वार्ड 16 में स्टेट हाइवे 91 पर बायो पम्प के समीप सड़क दुर्घटना में एक 30 वर्षीय युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जिन्हें स्थानीय लोगों द्वारा तत्क्षण ठेले पर लेटाकर छातापुर पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. ललन कुमार ठाकुर द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सुपौल रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि घायल युवक छातापुर प्रखण्ड के लालगंज तिलाठी गांव के वार्ड 14 निवासी निवासी देवेंद्र सरदार के 30 वर्षीय पुत्र जितेंद्र सरदार थे. 

डॉक्टर ने बताया की घायल जितेंद्र सरदार के दाएं पैर में गहरा जख्म हो गया है. इधर, घटना के बाबत लोगों ने बताया कि तिलाठी निवासी जितेंद्र अपने ससुराल गिरिधर पट्टी से अपने घर लालगंज तिलाठी बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रही एक तेज रफ्तार की वाहन ने उन्हें ठोकर मार दियाा. जिसके कारण जितेंद्र बाइक समेत बीच सड़क पर गिर गया. जिसमें वे गंभीर रूप से जख्मी हो गये. उधर, घटना के तत्क्षण बाद कि घटना को अंजाम देने वाली वाहन भाग निकलेंं.  
लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार की उक्त वाहन शायद दूध डिलेवरी मैजिक वाहन थी. इधर, जख्मी जितेंद्र की बाइक भी काफी क्षतिग्रस्त हो गई थी. हालांकि घटना को लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है. घटना के बाबत घायल जितेंद्र की मां माया देवी भी अस्पताल पहुंचकर रोती बिलखती दिखी.
(रिपोर्ट:- सोनू कुमार भगत)
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages