व्हाट्स ग्रुप में साफ - सफाई पर रहेगी नजर - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

25 नवंबर 2021

व्हाट्स ग्रुप में साफ - सफाई पर रहेगी नजर

मधेपुरा: नगर परिषद् के मुख्य पार्षद निर्मला देवी ने शहर की सभी छब्बीस वार्डो की सफाईकर्मी को सुचारू रूप से कार्य करने हेतु आज व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया है. जिसमे सभी सफाई सुपरवाइजर का नाम साथ ही उनसे संपर्क हेतु मोबाइल नo भी दिया गया है, साथ यह भी जानकारी दिया गया की वे कौन -कौन वार्ड में सफाई के प्रति जिम्मेवारी है, जिससे कही भी सफाई में चूक होती है तो निश्चित रूप से सम्पर्क कर सफाई कराया जा सकता है.  
वार्ड पार्षद अशोक कुमार सिन्हा ने कहा कि नगर परिषद के लिए यह एतिहासिक पहल है. बता दें कि व्हाट्सएप ग्रुप का एडमिन मुख्यपर्षद और वार्ड पार्षद अशोक कुमार सिन्हा को बनाया गया है. इस कार्य के लिए है अनवर, ऋषिराज, मितिलेश कुमार, मो. खन्नू, सुदिष्ट यादव, मो. बारीक को सुपरवाइजर बनाया गया है. जबकि इसके अलावे नाला पर भी संजय कुमार यादव और उमेश मल्लिक को सुपरवाइजर बनाया गया है. 

इस अवसर पर समाज सेवी रविन्द्र यादव, वार्ड पार्षद, शहर के गणमान्य लोग, प्रोफेसर, व्यवसायिक आदि लोगो के मौजूदगी में इसे सार्वजनिक किया गया. इस कार्य से शहर के लोगो में सफाई में काफी सुधार भी होगा और लोगो में भी सफाई के प्रति जिम्मेवार रहना होगा.
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages