अनियंत्रित बस शेड वाली घर मे घुसी तीन घायल - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

21 नवंबर 2021

अनियंत्रित बस शेड वाली घर मे घुसी तीन घायल

छातापुर: प्रखंड क्षेत्र के रजवाड़ा गांव में रविवार को एक अनियंत्रित बस ने एक शेड वाली मील घर मे घूस गई. जिसके कारण उक्त शेड वाली मील घर मे आटा पिसाई के निमित आई एक महिला समेत अन्य दो लोग घायल हो गये। जबकि बड़ी हादसा टल गया. घटना को लेकर मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. सभी राहत व बचाव कार्य मे जुटे दिखे. हालांकि बस में सवार सभी यात्री बाल बाल बच गये. दुर्घटनाग्रस्त वातानुकूलित बस छातापुर से पंजाब जा रही थी. इस दौरान छातापुर के वार्ड 4 स्थित रजवाड़ा गांव में मुख्य सड़क स्टेट हाइवे 91 पर यह घटना हुई. 

घटना को लेकर बस के ड्राइवर पंजाब के फतेह गढ़ निवासी हरप्रीत सिंह ने बताया कि एक बच्चे को बचाने के दौरान हमें अचानक बस को तेजी से सड़क के नीचे उतारना पड़ा. जिस दौरान रकाएक ब्रेक लेने से यह स्थिति उत्पन्न हुई है. हालांकि उन्होंने कहा कि उन्होंने बच्चे को बचा लियाा. लेकिन बस अपनी रफ्तार में थी और अचानक सड़क के साइड से जा रही बच्ची आगे से आ रही मैजिक वाहन की आवाज सुनकर बीच सड़क पर दौड़ गई. जिसे बचाने को लेकर उन्हें बस को सड़क से नीचे उतारना पड़ा. क्योंकि बच्चे को बचाने को लेकर और कोई उपाय नहीं था.  
हालांकि घटना की सूचना मिलते ही तत्क्षण छातापुर पुलिस मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य तथा पड़ताल में जुट गई. इधर, बस शेड वाली घर से जेसीबी के सहारे निकाले जाने का प्रयास जारी कर दिया गया. उधर, बस के एकाएक सड़क से नीचे उतरकर शेड वाली एक मिल घर मे अनियंत्रित होकर घुसने से समीप के भी दो घर को कुछ क्षति पहुंची. जिसको लेकर वे लोग भी क्षति पूर्ति की मांग को लेकर आवाज बुलंद करते दिखे. बताया जाता है कि बस से क्षतिग्रस्त हुई शेड वाली मील घर रजवाड़ा के वार्ड 4 निवासी मो. तालीम की बताई गई है. 

जबकि शेड वाली घर के गिरने से 70 वर्षीय खातून पति असूल अहमद घायल हो गई थी. जिसे लोगों ने तत्क्षण इलाज के लिए निजी अस्पतालमे भर्ती कराया. जहां उनका इलाज जारी है. जबकि एक बच्ची समेत एक अन्य लोग भी आंशिक रूप से घायल हुये है. 
(रिपोर्ट:- सोनू कुमार भगत) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages