व्यवसायी हत्याकांड व खाद व्यवसायी के साथ लूटपाट की घटना का उद्भेदन - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

18 नवंबर 2021

व्यवसायी हत्याकांड व खाद व्यवसायी के साथ लूटपाट की घटना का उद्भेदन

मुरलीगंज: पिछले दिनों प्रखंड क्षेत्र में व्यवसायी पर हुए जानलेवा हमला व मुरलीगंज थाना अंतर्गत पड़वा नवटोल के समीप सोमवार की रात हुई व्यवसायी की हत्या में शामिल तीनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं हत्या में प्रयुक्त आल्टो गाड़ी व एक कट्टा भी बरामद किया है. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि 14 तारीख को मुरलीगंज बाजार स्थित खाद व्यवसायी चंद्रशेखर अग्रवाल के दुकान पर अज्ञात हमलावरों ने व्यवसायी को हथियार के कुंदा से जख्मी कर रुपये लूटने का प्रयास किया था. 

दहशत फैलाने की नीयत से फायरिग किया था. दूसरी घटना मुरलीगंज थाना अंतर्गत पड़वा नवटोल के समीप 16 नवंबर की रात गुलाबबाग से किराना समान ले कर लौट रहे एक व्यवसायी सुनील कुमार केसरी के साथ लूटपाट कर उसे गोली मार हत्या कर दिया था. दोनों कांड के पर्दाफाश के लिए एसडीपीओ अजय नारायण यादव के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. टीम में सर्किल इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार, मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार सहित अन्य पदाधिकारी और जवान को शामिल किया गया.  
टीम ने वैज्ञानिक अनुसंधान के द्वारा त्वरित गति से कार्यवाई कर अंतरजिला गिरोह के दो सदस्य जानकीनगर थाना क्षेत्र के धर्मेंद्र कुमार उर्फ केशव यादव, प्रत्यूष कुमार के साथ मुरलीगंज थाना क्षेत्र के विष्णुपुर निवासी राजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाश के पास से एक आल्टो गाड़ी व घटना में प्रयुक्त एक कट्टा भी बरामद कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों बदमाशों ने पूछताछ में घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर लिया है. एसपी ने बताया कि तीन दिनों में दोनों कांड का पर्दाफाश करने वाले टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारी व जवानों को पुरस्कृत किया जाएगा. मौके पर एसडीपीओ अजय नारायण यादव मौजूद थे. 
(रिपोर्ट:- चिराग कुमार शाह) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages