हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी को लेकर एकजुट हुए वेब पत्रकार - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

15 नवंबर 2021

हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी को लेकर एकजुट हुए वेब पत्रकार

मधेपुरा: मधुबनी के बेनिपट्टी में पत्रकार बुद्धिनाथ झा उर्फ अविनाश की हत्या का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. सोमवार मधेपुरा में लगभग डेढ़ दर्जन से अधिक वेब पोर्टल के पत्रकारों ने एक बैठक कर इस घटना की तीव्र निंदा की है. उपस्थित पत्रकारों ने कहा कि इस अमानवीय घटना की जितनी भी निंदा की जाय कम है. वेब पोर्टल के सभी पत्रकारों ने मामले की उच्चस्तरीय निष्पक्ष जाँच की मांग की है. 

आक्रोश व्यक्त करते हुए पत्रकारों ने सरकार से इस जघन्य कांड में शामिल हत्यारों के अविलंब गिरफ्तारी की मांग करते हुए स्पीडी ट्रायल के द्वारा कड़ी सजा देने की मांग की और कहा कि ऐसा नहीं होने पर उग्र आंदोलन किया जायेगा. इसके अलावे पीड़ित के परिजनों को उचित मुआवजा देने, राज्य भर के पोर्टलों के पत्रकारों को सुरक्षा देने और इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो, ये सुनिश्चित करने की मांग भी उपस्थित पत्रकारों द्वारा की गयी.  
बैठक में वरीय पत्रकार राकेश सिंह, रविकांत, अमित, चंचल कुमार, मिथिलेश कुमार, मनीष कुमार, गरिमा उर्विशा, सुनित साना, मेराज आलम, बंटी कुमार, मुकेश कुमार, सवितानंदन, मंदीप कुमार, चिराग कुमार शाह, श्रीकांत राय सहित अन्य शामिल थे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages